A
Hindi News वायरल न्‍यूज TV Shop वाले भाई बेघर बच्चों के लिए हर रोज लगाते हैं कार्टून, देखें दिल को छू लेने वाला वीडियो

TV Shop वाले भाई बेघर बच्चों के लिए हर रोज लगाते हैं कार्टून, देखें दिल को छू लेने वाला वीडियो

इलेक्ट्रॉनिक्स शॉप के बाहर टीवी देखते बेघर बच्चों का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल है। लोग दिल खोल कर इस टीवी इंचार्ज की तारीफ़ कर रहे हैं।

लोग दिल खोल कर इस टीवी इंचार्ज की तारीफ़ कर रहे हैं।- India TV Hindi लोग दिल खोल कर इस टीवी इंचार्ज की तारीफ़ कर रहे हैं।

दया भाव ही इंसानों को महानता की श्रेणी में रखता है। हम जानवरों से इसिलिए अलग हैं क्यों कि हमारे अंदर दया और करुणा की भावना है। इस समाज में चाहे कितना भी कोई नफरत फैला ले लेकिन कहीं न कहीं समाज के दूसरे जगहों पर दया और सहानुभूती जरूर देखने को मिल जाएगी। इंटरनेट पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो छाया हुआ है। इसमें एक टीवी स्टोर के इंचार्ज ने ग़रीब-बेघर बच्चों के लिए कुछ ऐसा किया कि लोग उसके फ़ैन हो गए। 

लोगों का दिल जीतने वाले इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ ग़रीब-बेघर बच्चे एक टीवी स्टोर के बाहर खड़े हैं। उन्हें देख टीवी स्टोर का इंचार्ज बाहर आता है और रिमोट से उनका फ़ेवरेट कार्टून उनके लिए चला देता है। ट्विटर यूज़र गौतम त्रिवेदी ने इसे शेयर किया है और बताया है कि ये टीवी इंचार्ज रोज़ शाम को इन बच्चों के लिए डिस्पले वाले टीवी में कार्टून लगा देता है। इस वीडियो की सबसे प्यारी बात ये है कि टीवी की दुकान का कर्मचारी उनसे उनके फ़ेवरेट कार्टून को पूछ कर ही चैनल सेट करता है। ये वीडियो कहां का है इसकी सटीक जानकारी नहीं मिली है, लेकिन कमेंट्स से पता चलता है कि ये तमिलनाडु का है।

यूजर्स कर रहे टीवी वाले की तारीफ

वीडियो को देखने के बाद लोग दिल खोल कर इस टीवी इंचार्ज की तारीफ़ कर रहे हैं। कई यूजर्स कमेंट कर मानवता की मिशाल पेश करने के लिए युवक का दन्यवाद कर रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि यह वीडियो देखकर उनका दिन बन गया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि दया एक ऐसी भावना है जिसे बहरा सुन सकता है और अंधा भी देख सकता है।