A
Hindi News वायरल न्‍यूज मेट्रो को बना दिया फर्नीचर हाउस, ट्रेन में सोफा लेकर सफर करते दिखे दो युवक, वीडियो हुआ वायरल

मेट्रो को बना दिया फर्नीचर हाउस, ट्रेन में सोफा लेकर सफर करते दिखे दो युवक, वीडियो हुआ वायरल

आपने क्या कभी किसी को मेट्रो में सोफा लेकर जाते हुए देखा है। अगर नहीं देखा है तो फिर आज देख लीजिए। दो बंदे मेट्रो में सोफा लेकर ट्रैवल करते हुए दिखाई दिए जिनका वीडियो वायरल हो गया है।

मेट्रो को बना दिया फर्नीचर हाउस- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मेट्रो को बना दिया फर्नीचर हाउस

आज तक आपने मेट्रो में क्या-क्या अजीब देखा है? अब आप कहेंगे कि अब कुछ बचा ही नहीं है। दिल्ली मेट्रो का हर दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल हो जाता है। कुछ वीडियो में लोग 'KISS' करते हुए नजर आ जाते हैं तो कुछ वीडियो में लोग जाहिलों की तरह लड़ते हुए नजर आते हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि अभी आपने सब कुछ नहीं देखा है। अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 2 लोग मेट्रो के भीतर सोफा लेकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। देखा, ये सुनकर आप भी हैरान हो गए ना, मगर ये सच है। यह नजारा देखने वाला हर इंसान इसी तरह से हैरान हो रहा है।

मेट्रो के भीतर सोफा कैसे?

दिल्ली मेट्रो में लोगों के कई कारनामे आपने आजतक देख लिए होंगे। अब अमेरिका की तरफ चलते हैं। मेट्रो कहीं की भी हो, लोगों ने उसे वायरल करने का ठेका उठा लिया है। अब न्यूयॉर्क का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लोग एक सोफा को लेकर ट्रैवल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह नजारा देखने के बाद मेट्रो स्टेशन पर खड़ा हर इंसान दंग रह गया। क्योंकि मेट्रो के भीतर आप कभी भी कोई भारी-भरकम सामान लेकर नहीं जा सकते हैं। तो फिर ये दोनों इतना बड़ा सोफा लेकर कैसे पहुंचे।

न्यूयॉर्क में एक और सामान्य दिन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @mancelnyc नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है जो अब खूब वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 37 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इस वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने पूछा- भाई तुम्हारे पास वैन के लिए पैसे नहीं थे क्या? तो वहीं दूसरे शख्स ने कहा कि, मैं न्यूयॉर्क में रहता हूं, मेरे लिए ये नॉर्मल है। क्या आपने कभी ऐसा अजीब नजारा देखा है? अगर आपने देखा है तो हमें कमेंट में जरूर बताएं।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Viral Video: नोकिया 3310 को टक्कर देगा यह केक, इसकी मजबूती के आगे चाकू और हथौड़े सब हो गए फेल

DTC बस में एक महिला के साथ दुर्व्यवहार करता नजर आया पुलिस वाला, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल