A
Hindi News वायरल न्‍यूज बाप रे! इतने बड़े सांप को लेकर रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचीं लड़कियां, देखें रोंगटे खड़े करने वाला Video

बाप रे! इतने बड़े सांप को लेकर रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचीं लड़कियां, देखें रोंगटे खड़े करने वाला Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो युवतियां जो रेस्टोरेंट में खाना खाने के दौरान एक रंग-बिरंगे विशालकाय सांप के साथ नजर आ रही हैं।

सांप के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंची लड़कियां।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सांप के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंची लड़कियां।

दुनिया में अलग-अलग प्रजाती के सांप पाए जाते हैं। कुछ जहरीले होते हैं तो कुछ बिना जहर के होते हैं। लेकिन फिर भी कोई भी जल्दी किसी सांप को नहीं पालता क्योंकि इंसानों में सांप को लेकर ये सोच हा कि सांप जहरीले ही होते हैं। फिर भी कुछ लोग खतरा मोलकर सांप को पाल लेते हैं। वैसे आपको बता दें कि सभी सांप जहरीले नहीं होते कुछ प्रजातियां ऐसी भी हैं जो जहरीले नहीं होते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी सांपों को लेकर बहुत सारे वीडियो आते रहते हैं। कोई खतरनाक सांप को पकड़ते हुए दिखता है तो कोई सांप को अपने गले में लपेटकर घुमते हुए नजर आता है। खैर ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक रेस्टोरेंट के अंदर सांप को लेकर दो लड़कियां बैठी हुईं हैं। 

रेस्टोरेंट में सांप लेकर पहुंची युवतियां

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो युवतियां जो रेस्टोरेंट में खाना खाने के दौरान एक रंग-बिरंगे विशालकाय सांप के साथ नजर आ रही हैं। ये युवतियां रेस्टोरेंट में खाना खा रही हैं और सांप टेबल पर ही रखा हुआ है लेकिन वह किसी को नुकसान नहीं पहुंचा रहा है। वहीं रेस्टोंरेंट में मौजूद लोग भी सांप को देखकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं। यह सब देखकर ऐसा लग रहा मानों ये उनके लिए कितना नॉर्मल है। इस वीडियो में दिख रहे सांप को उन्हीं युवतियों का पालतू सांप बताया जा रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का तेजी से ध्यान खींच रही है। वीडियो को सोशल मीडिया पर ilhanatalay नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है। खबर लिखे जाने तक इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 74 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।