A
Hindi News वायरल न्‍यूज "हैलो, घर पर कोई नहीं है आ जाओ", प्रेमिका से गया मिलने लेकिन पहुंच गया अस्पताल

"हैलो, घर पर कोई नहीं है आ जाओ", प्रेमिका से गया मिलने लेकिन पहुंच गया अस्पताल

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को फोन कर के घर बुला लिया। उसने लड़के से कहा कि घर पर कोई नहीं है आ जाओ, लेकिन लड़का जैसे ही उसके घर में घुसा तो देखकर हक्का-बक्का ही रह गया।

पीटाई के बाद अस्पताल में भर्ती प्रेमी।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पीटाई के बाद अस्पताल में भर्ती प्रेमी।

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को कॉल कर के बोला, "हैलो, घर पर कोई नहीं है आ जाओ", यह सुनते ही लड़का खुशी के मारे झूम उठा। प्रेमिका से मिलने की खुशी में वह उसके लिए गिफ्ट भी खरीद लिया। लेकिन लड़के को कहां पता था कि उसके घर पहुंचते ही उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ेगा। दरअसल, हुआ यूं कि लड़की ने लड़के को फोन कर बोला कि घर पर कोई नहीं है आ जाओ लेकिन लड़का जैसे ही उसके घर पहुंचा तो लड़की की सूचना गलत निकली और लड़की के घरवालों ने उसे चोर समझकर खूब पीटा। परिवार के लोगों ने उसे इतना मारा कि उस बेचारे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जिसके बाद उसे बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया। 

युवक के साथ हो गया धोखा

मामला बांदा के बिसंडा थाना के एक गांव का बताया जा रहा है। लड़का DJ का काम करता है। जब रात को वह काम कर के घर लौट रहा था तभी उसकी प्रेमिका का कॉल आया और उसने कहा कि घर पर मम्मी-पापा नहीं हैं, आ जाओ। यह सुनते ही लड़का उसकी घर की तरफ दौड़ गया। उसे अपनी प्रेमिका को एक घड़ी भी गिफ्ट करनी थी इसलिए वह अपने साथ गिफ्ट भी ले गया था। जैसे ही वह अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा और दरवाजा खोला तो देखकर हक्का-बक्का रह गया। क्योंकि घर पर सभी लोग थे। 

लड़की के घर वालों ने चोर समझकर मारा

जब लड़की के पिता और भाइयों ने लड़के को देखा तो उसे चोर समझकर खूब मारा। जिसके बाद लड़के के चिल्लाने पर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए और जैसे-तैसे मामले को शांत कराया। फिर लड़के ने पूरी बात बताई जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस पूरे मामले पर पुलिस ने कहा कि एक युवक कार्यक्रम में DJ बजाने गया था और घर लौटते समय एक लड़की के घर चला गया, जिसकी वजह से उसके साथ मारपीट हुई। पीड़ित युवक की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।