A
Hindi News वायरल न्‍यूज Valentine Week Challenge: दिलवाले हैं तो इस पेंटिंग में 11 सेकेंड के अंदर 7 दिल खोजिए

Valentine Week Challenge: दिलवाले हैं तो इस पेंटिंग में 11 सेकेंड के अंदर 7 दिल खोजिए

ऑप्टिकल इल्यूजन के इस गेम में आपको पेंटिंग के अंदर छिपे 7 दिल को खोजना है। अगर आपने 11 सेकेंड के अंदर इन 7 दिल को खोज लिया तो समझिए कि आप तेज दिमाग और आंख वाले इंसान हैं।

Optical Illusion- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA Optical Illusion

ऑप्टिकल इल्यूजन गेम खेलना सबको पसंद है। इससे पता चलता है कि हमारा दिमाग और आंख कितना तेज है। जब इसे हम सॉल्व कर देते हैं तो एक अलग ही प्राउड फील होता है। अभी वैलेंटाइन वीक भी चल रहा है और इसी से जुड़ा सोशल मीडिया पर एक ऑप्टिकल इल्यूजन गेम बहुत वायरल हो रहा है। इस गेम में एक पेंटिंग के अंदर 7 दिल छुपे हुए हैं। लेकिन वह दिख नहीं रहे। इन सातों दिल को आपको खोजना है। यूजर्स इस गेम को काफी पसंद कर रहे हैं।

7 दिल को 11 सेकेंड में खोजिए

Image Source : Social MediaOptical Illusion

चलिए ये है आपका टास्क- पहले तो बता दें कि इस पेंटिंग में 7 दिल अलग-अलग जगहों पर छिपे हुए हैं और इन सातों दिल को 11 सेकेंड के अंदर आपको ढूंढना है। हालांकि इस गेम का सही जवाब कई लोगों ने दिया है। आप भी ट्राई करिए। अगर आप सातों दिल को खोज लेते हैं तो यह माना जाएगा कि आपका दिमाग और आंख काफी तेज है। इस तस्वीर में सभी दिल अधिकतर लोगों को नहीं दिख रहे हैं। आप गौर से देखेंगे तो पहली नजर में ही आप सभी दिल को देख सकते हैं। 

देखिए ये रहें 7 दिल

Image Source : Social MediaOptical Illusion

आपको सारे दिल मिल गए तो अच्छी बात है नहीं मिला तो आगे के लिए बेस्ट ऑफ लक। चलिए अब हम आपको उन सारे दिल को खोजकर दिखाते हैं कि वह कहां हैं। 

1.  देखिए बादल में एक दिल छिपा है।
2. एक दिल दो पेड़ों के बीच में छिपा है।
3. ध्यान से देखिए एक दिल तालाब में छिपा है।
4. बादलों के बीच एक और दिल छुपा हुआ है।
5. हंसों के बीच में भी एक दिल है।
6. चट्टान पर एक दिल बना हुआ है।
7. देखिए एक दिल के आकार का गुब्बारा घास पर पड़ा है।