A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral: छोटा हाथी पर सवार 'बड़ा हाथी' का Video हुआ वायरल, लोगों ने दूर किया कन्फ्यूजन

Viral: छोटा हाथी पर सवार 'बड़ा हाथी' का Video हुआ वायरल, लोगों ने दूर किया कन्फ्यूजन

वायरल हो रहे वीडियो में छोटा हाथी नाम से मशहूर गाड़ी पर एक बड़ा हाथी बैठा हुआ नजर आ रहा है। यूजर ने वीडियो शेयर करके पूछा, क्या यह असली है? लोगों ने कमेंट्स में इसका जवाब दिया।

छोटा हाथी गाड़ी पर बड़ा हाथी- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA छोटा हाथी गाड़ी पर बड़ा हाथी

इंसान से लेकर सामान तक, हर चीज के लिए अलग-अलग गाड़ियां बनी हैं। इंसान के लिए बस, कार, बाइक जैसी गाड़ियां हैं तो वहीं सामान लोड करने और उन्हें कहीं पहुंचाने के लिए ट्रक, टेम्पो जैसी गाड़ियां बनी हैं। वजन के मुताबिक गाड़ियों का चयना होता है और उनपर सामान लोड करके कहीं पहुंचाया जाता है। क्या आपने कभी छोटा हाथी नाम से मशहूर गाड़ी पर किसी असली और बड़े हाथी को सवार हुए देखा है? क्या यह गाड़ी एक हाथी का वजन उठा सकती है? यह सभी सवाल हम आपसे इसलिए पूछ रहें हैं क्योंकि ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यूजर ने पूछा यह सवाल?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर छोटा हाथी गाड़ी काफी रफ्तार से जा रही है। मगर हैरान उसकी रफ्तार की वजह से नहीं बल्कि उस पर लोड किए हुए जानवर को देखकर होती है। दरअसल इस गाड़ी पर एक बड़ा हाथी खड़ा नजर आ रहा है। इसे देखने के बाद यूजर ने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लोगों से पूछा, क्या ये सच है? वीडियो देखने और सवाल पढ़ने के बाद लोगों ने कमेंट्स में इसका जवाब भी दिया है। लोगों के जवाब पढ़ने से पहले आप वायरल वीडियो देख लीजिए।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पूर् ट्विटर) हैंडल पर @DoctorAjayita नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 97 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये नकली हाथी है, मैंने इसे चेन्नई में देखा था, ये बिल्कुल असली लग रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये नकली है। एक अन्य यूजर ने लिखा- हाथी स्टफ्ड टॉय है और क्या। एक यूजर ने लिखा- ऑटो असली है, नकली हाथी है।

ये भी पढ़ें-

भगवान राम की भक्ति में डूबी सीमा हैदर, किया हनुमान चालीसा का पाठ; राममंदिर को लेकर कही ये बात

वो मोमेंट जब टॉयलेट में लॉक हो गया शख्स, प्लेन के अंदर से शॉकिंग वीडियो आया सामने