Friday, April 26, 2024
Advertisement

भगवान राम की भक्ति में डूबी सीमा हैदर, किया हनुमान चालीसा का पाठ; राममंदिर को लेकर कही ये बात

सीमा हैदर भी भगवान राम की भक्ती में डूब गई। उन्होंने अपने घर पर हनुमान चालीसा का पाठ करने के बाद राम मंदिर को लेकर अपने मन की बात कही।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: January 17, 2024 19:04 IST
सीमा हैदर ने किया हनुमान चालीसा का पाठ- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सीमा हैदर ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

सीमा हैदर का नाम तो आप सभी को याद ही होगा। जी हां,हम उन्हीं सीमा हैदर की बात कर रहे हैं जो पाकिस्तान से अपने प्यार को ढूंढते हुए भारत आ पहुंची। सीमा हैदर के साथ उनके चार बच्चे भी भारत आए थे। जब से सीमा हैदर भारत आई हैं, सोशल मीडिया पर उनके चर्चे खत्म नहीं हो रहे हैं। अलग-अलग समय पर वो अलग-अलग कारणों से सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं। इस बार सीमा हैदर राम मंदिर और हनुमान चालीसा के कारण वायरल हो रही हैं। आइए आपको पूरा मामला बताते हैं।

सीमा हैदर ने किया हुनमान चालीस का पाठ

22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की मूर्ति का प्राण प्रतिष्ठा होगी। इसे लेकर देशभर में भक्ति की लहर चल रही है। देशभर के भक्तों संग सीमा हैदर भी भगवान राम की भक्ति में डूब गई हैं। ग्रेटर नोएडा के रघुपुर इलाके में अपने पति सचिन मीणा के साथ रह रही सीमा हैदर ने बुधवार यानी 17 जनवरी को अपने घर पर हनुमान चालीसा का पाठ किया। हनुमान चालीसा के पाठ के बाद सीमा हैदर ने लोगों को हनुमान चालीसा वितरण भी किया।

राम मंदिर को लेकर क्या कहा?

सीमा हैदर ने मीडिया से बात करते हुए राम मंदिर पर अपने मन की बात कही। उन्होंने कहा, 'मुझे जैसे ही परमिशन मिलेगा, मैं अपने पूरे परिवार के साथ अयोध्या जाकर भगवान श्रीराम के मंदिर में उनके दर्शन करूंगी।'

उन्होंने आगे कहा कि, मैं हिंदुस्तान में रहकर बहुत खुश हूं। हिंदुस्तान में महिलाओं की इज्जत की जाती है।

(राहुल ठाकुर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

चोर को चोरी करना पड़ा भारी, यात्रियों ने ट्रेन की खिड़की से लटकाकर थप्पड़ों की कर दी बारिश, देखें Video

Viral Video: इस बच्ची की समझदारी के आगे बड़े-बड़े फेल हैं, देखिए कैसे अपने पापा को बनाया बेवकूफ और...

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement