Saturday, April 27, 2024
Advertisement

चोर को चोरी करना पड़ा भारी, यात्रियों ने ट्रेन की खिड़की से लटकाकर थप्पड़ों की कर दी बारिश, देखें Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में चोर चलती ट्रेन की खिड़की से लटका हुआ नजर आ रहा है। दरअसल खिड़की से चोरी करते हुए यात्रियों ने उसे पकड़ लिया और इसके बाद उसके साथ ऐसा हुआ।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Published on: January 17, 2024 16:14 IST
चोरी करते पकड़ा गया चोर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV चोरी करते पकड़ा गया चोर

ट्रेन, बस या फिर कोई दूसरा ट्रांसपोर्ट मोड हो, लोग हमेशा अपने सामान की सुरक्षा करते हुए नजर आते हैं। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि चोर कब कहां से आए और उनका सामान गायब कर दे, इसकी कोई उम्मीद नहीं होती है। कई जगह पोस्टर या फिर अनाउंसमेंट के जरिए भी लोगों को चोरों से सतर्क किया जाता है। मगर इस बार उल्टा हो गया। चोर चोरी करने के इरादे से तो गया मगर लोगों ने पकड़ लिया और उसके बाद जो हुआ, उसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

चोर की मिल गई सबक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ट्रेन की खिड़की पर लटका हुआ है और कुछ लोगों ने उसका हाथ अंदर से पकड़ा हुआ है। इतना ही नहीं उसपर लोग थप्पड़ की बरसात भी कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक एक महिला ट्रेन में सीट पर बैठकर फोन पर बात कर रही थी। तभी एक चोर ने उसके हाथ से फोन छीनने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद वह खिड़की पर उसी तरह लटका रहा। कुछ देर बाद वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ दूसरे लोग आते हैं और उस चोर को मारते हुए वहां से ले जाते हैं। लोग दावा कर रहे हैं कि ये उसी के साथ थे जो उसे वहां से ले गए। बता दें कि यह पूरी घटना भागलपुर की है।

यहां देखें वायरल वीडियो

यह पहली बार नहीं है कि कोई चोर ट्रेन की खिड़की से चोरी करते हुए पकड़ा गया हो। कुछ दिनों पहले भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कुछ लोगों ने एक शख्स को खिड़की पर लटका रखा था। वह शख्स भी खिड़की से सामान चोरी करने की कोशिश कर था जिसे लोगों ने पकड़ लिया था।

(भागलपुर से सुशील की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

Viral Video: इस बच्ची की समझदारी के आगे बड़े-बड़े फेल हैं, देखिए कैसे अपने पापा को बनाया बेवकूफ और...

SpiceJet का अनोखा सफर, बाथरूम में बैठकर यात्री को करना पड़ा ट्रैवल, वजह कर देगा आपको भी हैरान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement