Friday, May 10, 2024
Advertisement

अटल सेतु पर दौड़ता दिखा ऑटो, वायरल तस्वीर देख लोग बोले- इसी दिन के लिए बनाया गया था ये पुल

सोशल मीडिया पर अटल सेतु की वीडियो और तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। हाल में अटल सेतु की एक और तस्वीर वायरल हो रही जिसे देखने के बाद सभी लोग दंग रह गए। दरअसल, इस पुल पर एक दौड़ते हुए ऑटो की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखकर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 16, 2024 22:57 IST
अटल सेतु पर ऑटो।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अटल सेतु पर ऑटो।

अटल सेतु का उद्घाटन जब से हुआ है तब से सोशल मीडिया पर हर रोज इसकी वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। कुछ ऐसी भी तस्वीरें सामने आईं थी जिसमें लोग इस पुल पर पिकनिक मनाने पहुंचे थे। कई लोग साइड में अपनी गाड़ियों को रोककर फोटो खींचाते नजर आए थे तो कई लोग रील शूट करने में व्यस्त थे। जिसके बाद मुंबई पुलिस को यह बताना पड़ा कि यह पुल भले ही आकर्षक और अद्भुत है लेकिन यह कोई 'पिकनिक स्पॉट' नहीं है। 

अटल सेतु पर ऑटो कैसे?

हाल में अटल सेतु की एक और तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें इस पुल से एक ऑटो रिक्शा गुजरता हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि अटल सेतु पर चार पहिया वाहनों को छोड़कर मोटरसाइकिल, मोपेड, तिपहिया वाहन और ट्रैक्टर जैसे अन्य गाड़ियों के लिए प्रवेश निषेध है। अब इस पुल पर ऑटो रिक्शा को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि भाई ये आखिर हुआ कैसे? 

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही तस्वीर

ऑटो की तस्वीरों को माइक्रोब्लॉगिंग साइट X पर @saravnan_rd नाम के यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इन तस्वीरों को 5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने लाइक किया है। जबकि कई लोग इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- दुपहिया और तिपहिया वाहन तो अटल सेतु पर बैन हैं ना। दूसरे ने इसका जवाब देते हुए लिखा- भाई इसी दिन के लिए इस पुल को बनाया गया था कि एक दिन इस पर ऑटो भी दौड़ेगा। वहीं, तीसरे व्यक्ति ने कमेंट करते हुए लिखा- बस यही देखना बाकी रह गया था। वैसे इस ऑटो को अटल सेतु पर देखने के बाद आपका क्या रिएक्शन रहा हमें कमेंट के जरिए जरूर बताएं।    

ये भी पढ़ें:

ये है दुनिया का सबसे बड़ा गड्ढा जहां से शुरू होता है नरक, अंदर से आती हैं चीखती-चिल्लाती आवाजें, जानिए रूस ने क्यों खोदा था इसे

पाकिस्तान की ये महिला हर जुम्मे को बनती है दुल्हन, वजह जानने के बाद आप भी हो जाएंगे भावुक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement