Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Viral Video: इस बच्ची की समझदारी के आगे बड़े-बड़े फेल हैं, देखिए कैसे अपने पापा को बनाया बेवकूफ और...

वायरल वीडियो में एक लड़की अपने पापा को बेवकूफ बनाती हुई नजर आ रही है। वीडियो के अंत में लड़की खुद अपना पोल खोलत है वरना कोई नहीं समझ पाएगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 17, 2024 14:28 IST
बच्ची ने अपने पापा को बनाया बेवकूफ- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बच्ची ने अपने पापा को बनाया बेवकूफ

लोग यह मानते हैं कि बच्चों में समझदारी थोड़ी कम होती है। इस कारण उन्हें कहीं अकेले नहीं भेजा जाता है कि कोई बच्चों को बहला-फुसला देगा। लेकिन यह बात कि बच्चे कम समझदार होते हैं, यह हर किसी पर लागू नहीं होता है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हमने वायरल वीडियो देख लिया है। इस वीडियो को एक बार आप भी देख लेंगे तो आप भी यही कहेंगे। आइए आपको बताते हैं कि कैसे बच्ची ने अपने पापा को बेवकूफ बनाकर अपना फायदा किया।

वीडियो में क्या दिखा?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्ची अपने पापा के साथ कुर्सी पर बैठी हुई है। उसके सामने रखे टेबल पर आपको तीन बंद बोतल नजर आएंगे। इसके बाद बच्ची अपने पापा को तीनों बोतल हिलाकर दिखाती है जिसमें एक में से आवाज सुनाई देती है। इसके बाद वह तीनों बोतलों को इधर से उधर मूव करते हुए एक जगह रख देती है। इसके बाद वह अपने पापा से पूछती है कि किस बोतल से आवाज आई थी लेकिन उसके पहले उन्हें कुछ पैसे शर्त में लगाने के लिए कहती है। इसके बाद उसके पापा पैसे रख देते हैं और उस बोतल को चुनते हैं जिसमें से आवाज आती है। मगर वो गलत हो जाते हैं और हार जाते हैं। वीडियो के आखिर में बच्ची बताती है कि किसी भी बोतल से आवाज नहीं आ रही थी बल्कि उसने अपने एक हाथ में कुछ ऐसा रखा था जिसमें से आवाज आ रही थी।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या किया कमेंट?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर nenu_introvertney_bro नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 9 लाख 45 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इंटेलिजेंट गर्ल। दूसरे यूजर ने लिखा- मैंने वीडियो को दूसरी बार देखा ताकि लड़की के हाथ को नोटिस कर सकूं। एक यूजर ने लिखा- किसी को इसकी उम्मीद नहीं थी। एक अन्य यूजर ने लिखा- कहां गए वो लोग जो बोलते हैं कि लड़कियों में दिमाग नहीं होता है।

ये भी पढ़ें-

SpiceJet का अनोखा सफर, बाथरूम में बैठकर यात्री को करना पड़ा ट्रैवल, वजह कर देगा आपको भी हैरान

Video: बंदे ने Parle-G बिस्किट से बनाई राम मंदिर की रेप्लिका, लोगों ने तारीफ के साथ दी जरूरी सलाह

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement