A
Hindi News वायरल न्‍यूज "इस समय दुनिया का हर बाप इमोशनल हो जाता है", Video देखने के बाद समझ में आएगा पिता का अनदेखा प्यार

"इस समय दुनिया का हर बाप इमोशनल हो जाता है", Video देखने के बाद समझ में आएगा पिता का अनदेखा प्यार

अक्सर देखा जाता है कि बच्चे जब बड़े हो जाते हैं और पढ़ाई या नौकरी के लिए दूसरे शहर जाते हैं तो अक्सर पिता जी ही रेलवे स्टेशन छोड़ने आते हैं। वह हमें तब तक देखते रहते हैं जब तक हमारी ट्रेन निकल ना जाए।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो।

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आपको हर तरह की चीजें देखने को मिल जाती हैं। लेकिन जब कभी माता-पिता से जुड़ा कोई वीडियो हमारे सामने आता है तो हमें अपने माता-पिता की याद आ जाती है। रोंगटें खड़े हो जाते हैं और जो लोग घर से दूर रहते हैं उनकी आंखों में तो आंसू तक आ जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपके अंदर अपने पापा के लिए आपका प्यार दोगुना हो जाएगा।

पापा ऐसे होते ही हैं

अक्सर देखा जाता है कि बच्चे जब बड़े हो जाते हैं और पढ़ाई या नौकरी के लिए दूसरे शहर जाते हैं तो अक्सर पिता जी ही रेलवे स्टेशन छोड़ने आते हैं। दुनिया के हर पिता जी में यह एक बात कॉमन होती है कि वह अपना प्यार ऐसे जग जाहिर नहीं करते। ना ही वह किसी के सामने रोते हैं क्यों कि उन्हें पता है कि अगर वह रो देंगे तो घर में और लोगों को हिम्मत से जीना कौन सीखाएगा। खैर जब पापा लोग स्टेशन पर हमें छोड़ने के लिए आते हैं तब वह हमें तब तक देखते रहते हैं जब तक हमारी ट्रेन निकल ना जाए। या फिर जब तक हम उनकी नजरों से ओझल न हो जाएं।

वीडियो देख आंख में आ जाएंगे आंसू

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पिता अपने बेटे को छोड़ने के लिए रेलवे स्टेशन आते हैं और अपने बेटे को ट्रेन में चढ़ा देने के बाद वह उसे देखते रहते हैं। जब ट्रेन चलती है तो वह भी उसके साथ पैदल चल रहे होते हैं और वह ट्रेन के साथ अपनी स्पीड भी बढ़ाते हुए दिख रहे हैं। वह तब तक चलते हैं जब तक ट्रेन आगे नहीं निकल जाती। साथ में आप देख सकते हैं कि पिता की आंखों में आंसू भी रहता है। कुछ सेकेंड का यह वायरल वीडियो देखने के बाद हर किसी को अपने पापा की याद आने लगती है। 

वीडियो पर यूजर्स कर रहे काफी इमोशनल कमेंट

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर विजुअल आर्टिस्ट पवन शर्मा ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 112,596 लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इस वीडियो पर लोग काफी इमोशनल कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- यार पापा की याद आ गई। वहीं दूसरे यूजर ने भी कहा कि मेरे पापा भी जब मुझे स्टेशन छोड़ने आते हैं तो कुछ ऐसा ही सीन रहता है। एक अन्य यूजर ने लिखा- घरवाले ऐसे ही होते हैं दिखाते नहीं बस पता लग जाता है।