A
Hindi News वायरल न्‍यूज यही तो होता है पिता का असली प्यार! बेटे को जूते से मारते बाप का Video वायरल, लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स

यही तो होता है पिता का असली प्यार! बेटे को जूते से मारते बाप का Video वायरल, लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए, कोई कह नहीं सकता है। इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद आपकी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी।

बेटे की पिटाई करता हुआ शख्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बेटे की पिटाई करता हुआ शख्स

जब भी किसी बच्चे को कहीं बाहर जाना हो, दोस्तों के साथ पार्टी करनी हो या स्कूल की तरफ से पिकनिक पर जाना हो, तो हर कोई सबसे पहेल अपनी मां को बताता है। इसके बाद वह अपनी मां से कहता है कि, आप पापा से बात कर लेना। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि हर बच्चा अपने पापा से थोड़ा डरता है। बच्चा डरता है कि अगर मैं कुछ कहने जाऊं तो कहीं मेरी पिटाई ना हो जाए। आज के समय में ऐसा दृश्य शहरों में देखने को नहीं मिलता है मगर गांवों में आज भी आप बच्चों में ऐसा डर देख सकते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पिता अपने बेटे की पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या नजर आया?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक चारपाई पर कुछ दोस्त बैठकर टाइमपास कर रहे हैं। तभी वहां एक शख्स पहुंचता जिसने अपने एक हाथ में जूता लिया हुआ है। इसके बाद वह वहां बैठे अपने बेटे की पिटाई शुरू करता है। वायरल वीडियो में अपने बेटे को डांटते हुए उसके पिता उसकी पिटाई करते हुए नजर आते हैं। लड़के को उसके पापा एक या फिर दो नहीं बल्कि 10 बार जूते से मारते हैं। इस दौरान दूसरे लड़के डर के कारण अपने सिर को झूकाकर बैठे हुए हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'पिताजी का यह प्यार तो खत्म ही हो गया है आजकल।' वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी कमेंट में अपनी बात रखी है। एक यूजर ने लिखा- इसी दवाई के कारण 90s के लड़के सुधरे पड़े हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- क्यों याद दिला रहे हो भाी कड़वी यादों को। तीसरे यूजर ने लिखा- सही बात है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- इस कंडीशन में दूसरे लड़के डर रहे हैं कि कहीं एक-आधा हमारे पर भी ना गिर जाए।

ये भी पढ़ें-

ICU में भर्ती मरीज की डेड बॉडी लेने से परिजनों ने किया इनकार, कहा- चूहे के काटने से हुई मौत

VIDEO: वड़ा पाव गर्ल से मिला डॉली चायवाला, Video देख लोगों को याद आएं युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा