A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video: अब आपके काम में बिल्कुल भी देरी नहीं होगी, 'बंदर मामा' ने संभाल ली है अपनी कुर्सी

Viral Video: अब आपके काम में बिल्कुल भी देरी नहीं होगी, 'बंदर मामा' ने संभाल ली है अपनी कुर्सी

वायरल वीडियो में एक बंदर किसी दफ्तर में बैठे हुए नजर आ रहा है। इसके साथ वो वहां मेज पर रखे कंप्यूटर के साथ भी छेड़छाड़ कर रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

'बंदर मामा' ने संभाल ली है अपनी कुर्सी- India TV Hindi Image Source : TWITTER 'बंदर मामा' ने संभाल ली है अपनी कुर्सी

सोशल मीडिया का दूसरा नाम 'एंटरटेनमेंट हाउस' रख देना चाहिए। यहां हर दिन ऐसे कई वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिन्हें देखने के बाद बड़े से बड़ा स्ट्रेस खत्म हो जाए। सोशल मीडिया पर कभी आपको लोगों की अजीब हरकते देखने को मिल जाती हैं तो कभी जानवरों के फनी वीडियो देखने को मिल जाते हैं जो आपका मूड लाइट कर देता है। अभी भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपका मूड लाइट हो ही जाएगा।

 

बंदर मामा ने संभाला पद

आप जब भी किसी दफ्तर में जाते हैं तो वहां विभाग की कुर्सी पर हमेशा किसी पुरुष या महिला अधिकारी को ही बैठे देखा होगा। इनके अलावा और कोई भी आपको उस कुर्सी पर बैठा हुआ नहीं दिखाई दिया होगा। मगर आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक विभाग की कुर्सी पर बंदर बैठकर उसकी शोभा बढ़ा रहा है। इसके अलावा वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो वहां टेबल पर रखे कंप्यूटर के की-बोर्ड के साथ भी छेड़छाड़ कर रहा है। वीडियो को देख आपको लगेगा कि ये बंदर पूरे मन से अपने काम में लगा हुआ है। हालांकि वह विभाग कौन सा है, इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

यहां देखे वायरल वीडियो

लोगों ने दिए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @Educators of Bihar नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, 'अभ्यर्थियों का इंतज़ार हुआ खत्म, अब रिज़ल्ट जारी होने ही वाला है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 35 हजार लोगों ने देख लिया है। इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद एक बंदे ने लिखा- टिकट काउंटर पर बैठा है बोलो कहा का टिकट चाहिए। वहीं एक दूसरे बंदे ने लिखा- अभ्यर्थी द्वारा किए गए आपत्ति पर विचार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

दिल्ली मेट्रो बन गया चलता फिरता 'GYM', शख्स ने अंकल को 'push ups' का दिया चैलेंज तो मिला तगड़ा जवाब

गणपति बप्पा मोरया: भगवान के चरण स्पर्श कर कुत्ते ने लिया मोदक, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल