A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: क्रिसमस और न्यू ईयर मनाने आए सैलानियों ने मचाया हुड़दंग, हरकतें देख पुलिस भी परेशान

Video: क्रिसमस और न्यू ईयर मनाने आए सैलानियों ने मचाया हुड़दंग, हरकतें देख पुलिस भी परेशान

क्रिसमस और न्यू ईयर आते ही पर्यटकों ने हिमाचल प्रदेश का रूख करना शुरू कर दिया है। जिसके चलते पर्यटकों की पहली पसंद कही जाने वाली पर्यटन नगरी मनाली एक बार फिर सैलानियों से गुलजार हो गयी है।

लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए युवकों की ये तस्वीर हिमाचल प्रदेश से सामने आई है।- India TV Hindi लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए युवकों की ये तस्वीर हिमाचल प्रदेश से सामने आई है।

साल 2023 खत्म होने को है और नए साल का आगाज होने वाला है। ऐसे में काफी लोग पुराने साल को अलविदा कहने और नए साल का जश्न मनाने हिमाचल प्रदेश के टूरिस्ट्स प्लेस पर पहुंचे हुए हैं। शहर के सभी होटल बिल्कुल पैक हो चुके हैं। यहां धूमने आए सैलानी सोशल मीडिया पर सिर्फ रील के लिए हुड़दंग करते हुए नजर आए। इन सैलानियों की हरकतें हिमाचल पुलिस के लिए परेशानी का सबब बनती जा रही है।

दूसरे राज्यों से आए ये टूरिस्ट ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन तो कर ही रहे हैं साथ में खुद की और दूसरे लोगों की जान भी खतरे में डाल रहे हैं। सड़कों पर जाम लगाना, गाड़ियों पर रील्स बनाना, बीच सड़क पर उतरकर रील बनाना और स्टंट करना आम बात सी हो गई है। अपनी हरकतों से ये लोग पुलिस को भी बहुत परेशान कर रहे हैं। 

बीच सड़क पर कार से स्टंट करते दिखे लोग

हाल में ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हरियाणा की एक गाड़ी में बीच सड़क पर कुछ लोग स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा रहा कि कुछ युवक कार की दोनों खिलाड़ियों को खोलकर और खिड़कियों से लटककर गाड़ी चला रहे हैं। जिससे सड़क पर चल रहे दूसरे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वीडियो जैसे सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और मामला पुलिस के संज्ञान में आया पुलिस ने शाम होते-होते गाड़ी की पहचान करके 3500 रुपए का चालान काट दिया। 

नदी के बीचोबीच भगाई कार

आज फिर से एक कार स्टंट का वीडियो सामने आया है जो पुलिस के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। यह वीडियो लाहौल स्पीति जिले का बताया जा रहा है। जहां कुछ सैलानियों ने चंद्रभागा नदी में ही गाड़ी उतार दी, और नदी के बीचोबीच एसयूवी को दौड़ाते हुए दिखे। जबकि घाटी में जगह-जगह बोर्ड चस्पा हैं कि नदी नालों के बीच में न उतरें, ये कभी भी खतरनाक रूप ले सकते हैं। फिर भी ये सैलानी मानने का नाम तक नहीं ले रहे हैं। फिलहाल पुलिस इस वाहन की तलाश कर रही है। 

(हिमाचल से जितेन ठाकुर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

प्रोटेक्शन, गुब्बारा, निरोध, नाइटकैप, दुनिया के अलग-अलग देशों में Condom के हैं अजीबोगरीब नाम

करोड़ों में बिकती है बस चुटकी भर धूल, बेशकीमती इतनी की सिर्फ 3 देशों के पास ही मिलेगा इसका स्टॉक