A
Hindi News वायरल न्‍यूज युवक ने दांत से जिंदा सांप का गर्दन काटकर किया अलग, जिसने भी देखा हैरान रह गया

युवक ने दांत से जिंदा सांप का गर्दन काटकर किया अलग, जिसने भी देखा हैरान रह गया

एक युवक ने महिला से झगड़ा होने के बाद अपने दांत से उसके पालतू अजगर की गर्दन काट कर अलग कर दिया। ममाले की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी केविन जस्टिन...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA आरोपी केविन जस्टिन मोरोगा

क्या कोई सांप को खा सकता है? सुनते ही कितना घिनौना और डरावना सा लग रहा है। लेकिन अमेरिका के फ्लोरिडा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। दरअसल, एक युवक का किसी महिला के साथ कहासुनी हो गई। जिसके बाद वह गुस्से में आकर महिला के पालतू अजगर को उसने काट लिया और हद तो तब हो गई जब उसने अपने दांतों से उस पालतू अजगर की गर्दन काटकर अलग कर दिया। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस भी युवक की इस हरकत को देखकर हैरान रह गई। 

पुलिस को देख खुद को कर लिया कमरे में बंद

महिला और युवक की झगड़े की शिकायत मिलने पर पहुंची पुलिस ने 22 साल के केविन जस्टिन मोरोगा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि युवक का झगड़ा महिला के अपार्टमेंट में हुआ था। केविन और महिला के बीच किस तरह के संबंध है यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि केविन को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने पहुंची तो उसने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। केविन ने महिला के बाल पकड़कर उसे नीचे गिरा दिया था। जिसके बाद महिला ने ही चिल्लाकर बताया कि केविन अंदर छिपा हुआ है।

Image Source : ANIअजगर (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने केविन जस्टिन को बाहर निकलने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया। तब पुलिस को मजबूर होकर टेजर गन (इलेक्ट्रिक करंट छोड़ने वाली बंदूक) का इस्तेमाल करना पड़ा। पुलिस ने जब अपार्टमेंट की जांच की तो एक अजगर मरा हुआ मिला जिसकी गर्दन कटी हुई थी। महिला ने बताया कि यह सांप उसका ही पालतू अजगर था और केविन ने अपने दांतों से काटकर उसकी गर्दन अलग कर दी। पुलिस ने केविन को पशु क्रूरता, जबरन बंधक और पुलिस का विरोध करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। केविन को कोर्ट के सामने पेश कर उसे जेल भेज दिया गया। वहीं केविन को जमानत के लिए 12 लाख रुपए का बॉन्ड भी भरना होगा।