A
Hindi News वायरल न्‍यूज 7 कुत्तों को पुलिस ने जेल में डाला, ये था इनका गुनाह, पढ़ें क्या है पूरा मामला

7 कुत्तों को पुलिस ने जेल में डाला, ये था इनका गुनाह, पढ़ें क्या है पूरा मामला

आमतौर पर इंसान ही अपराध के मामले में जेल जाते हैं लेकिन एक ऐसा देश भी है जहां पर कुत्तों को जेल जाना पड़ा। अपराध की दुनिया में यह एक अनोखा ही मामला सामने आया है जिसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

पुलिस ने 7 कुत्तों को अपने हिरासत में ले लिया है।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पुलिस ने 7 कुत्तों को अपने हिरासत में ले लिया है।

अभी तक आपने इंसानों को जेल में डालने का सुना होगा। अमूमन इंसान ही अपराध के मामले में जेल जाते हैं लेकिन एक ऐसा देश भी है जहां पर कुत्तों को जेल जाना पड़ा। अपराध की दुनिया में यह एक अनोखा ही मामला सामने आया है जिसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए हैं। हुआ ये है कि पुलिस ने 7 कुत्तों को लॉक-अप में कैद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इन कुत्तों ने एक युवती पर हमला किया था जिससे महिला की मौत हो गई। इस मामले के सामने आने के बाद यह खबर सुर्खियों में छा गया। 

कुत्तों के हमले में एक युवती की मौत

मामला इंग्लैंड के सुरे शहर का बताया जा रहा है। पुलिस को फोन पर घटना की जानकारी मिली थी कि एक 20 साल की युवती पर कुछ कुत्तों ने हमला कर दिया है। पुलिस के पहुंचने से पहले ही कुत्तों ने उस युवती को काट-काट कर मौत के घाट उतार दिया था। कुत्तों के हमले में जिस युवती की मौत हुई है उसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं एक अन्य महिला भी इस हमले में घायल हो गई है। घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। महिला की हालत अभी खतरे से बाहर बताया जा रहा है। जिसके बाद हथियारों के साथ आए नेशनल एयर पुलिस सर्विस ने इस मामले में मदद की। उसके बाद 7 कुत्तों को हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल ये कुत्ते पुलिस की कस्टडी में ही हैं। 

पुलिस की कस्टडी में 7 कुत्ते

पुलिस ने बताया कि कुत्तों के हमले में जिस युवती की मौत हुई है उसके परिवार के प्रति हम अपनी संवेदना प्रकट करते हैं और लोगों को कुत्तों से सावधान रहने की अपील करते हैं। हम ये आश्वस्त करना चाहेंगे कि जिन कुत्तों ने युवती पर हमला किया था उन्हें हिरासत में ले लिया गया है और वह सभी पुलिस की कस्टडी में हैं। घटना के बारे में पुलिस अभी जांच कर रही है। लोगों से आग्रह है कि किसी भी तरह की अटकलें न लगाएं।