A
Hindi News वायरल न्‍यूज एक्ट्रेस ने पहले हसबैंड से तलाक लेकर चुना ऐसा पति, अब प्राइवेट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

एक्ट्रेस ने पहले हसबैंड से तलाक लेकर चुना ऐसा पति, अब प्राइवेट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

Mahalakshmi And Ravindar Chandrasekaran Love Story: ग्लैमर की दुनिया की एक जोड़ी से आज हम आपको मिलाने जा रहे हैं जिसकी चर्चा करते लोग थकते तक नहीं हैं। ये जोड़ी है बला सी खूबसूरत साउथ एक्ट्रेस महालक्ष्मी और प्रोड्यूसर रविंद्र चंद्रशेखरन की।

Mahalakshmi And Ravindar Chandrasekaran Love Story- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Mahalakshmi And Ravindar Chandrasekaran Love Story

इस कपल को तो आपने सोशल मीडिया पर देखा ही होगा। ये कपल दुनियाभर के पोस्ट या वीडियो में देखे गए हैं। लोग इस जोड़ी को देखकर यह मानते हैं कि इंसान की किस्मत कभी भी बदल सकती है। खैर लोग कहते भी हैं कि जोड़ियां उपर वाले बनाकर ही भेजते हैं। लेकिन कुछ जोड़ियां ऐसी भी होती हैं जिन्हें देखकर लोगों की आंखे फटी की फटी रह जाती है। ग्लैमर की दुनिया के ऐसे ही एक जोड़ी से हम आपको मिलाने जा रहे हैं जिसकी चर्चा सोशल मीडिया से लेकर हर जगह होती है। ये जोड़ी है बला सी खूबसूरत साउथ एक्ट्रेस महालक्ष्मी और प्रोड्यूसर रविंद्र चंद्रशेखरन की।

Image Source : instagramMahalakshmi And Ravindar Chandrasekaran Love Story

दरअसल महालक्ष्मी की पहली शादी सही नहीं चली जिसके बाद वह अपने पहले पति से अलग हो गईं। दूसरी बार उन्होंने प्यार पर भरोसा करते हुए प्रोड्यूसर रविंद्र चंद्रशेखरन से दिल लगा बैठीं। कुछ समय बाद इस कपल ने शादी भी कर ली। एक्ट्रेस की शादी ने हर किसी को हैरान कर दिया था। दरअसल, तमाम लोग इस जोड़ी को बेमेल का टैग भी नवाजते हैं। जिसका कारण है रविंद्र चंद्रशेखरन का बॉडी फैट। एक्ट्रेस महालक्ष्मी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह रविंद्र चंद्रशेखरन से शादी के बाद काफी ट्रोल हुईं लेकिन इससे उनके प्यार पर कोई असर नहीं पड़ा। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने पति रविंद्र चंद्रशेखरन के साथ फोटो शेयर कर उन पर खूब प्यार लुटाती हैं। 

Image Source : InstagramMahalakshmi And Ravindar Chandrasekaran Love Story

महालक्ष्मी रविंद्र चंद्रशेखरन के साथ अपनी रोमांटिक और इंटीमेट तस्वीरें शेयर करने से भी नही कतराती हैं। कुछ ही समय पहले महालक्ष्मी ने खुलासा किया था कि उनकी लाइफ शादी के बाद कितनी बदल गई। उन्होंने पोस्ट को शेयर करने के साथ ही लिखा, 'जिंदगी बहुत ही खुशनुमा है और आप भी'। इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने कमेंट्स को हाइड किया हुआ था।

Image Source : InstagramMahalakshmi And Ravindar Chandrasekaran Love Story

सोशल मीडिया पर इस कपल की फोटो देख लोग काफी कुछ सुनाते हैं क्योंकि किसी को भी यह प्यार नहीं लगता सब ऐसा सोचते हैं कि महालक्ष्मी ने सिर्प पैसों के लिए रविंद्र चंद्रशेखरन से शादी की है। रविंद्र चंद्रशेखरन से महालक्ष्मी की दूसरी शादी है। उनकी पहले पति के साथ रिश्ता टूटने के बाद उन्होंने इस प्रोड्यूसर से शादी की थी। 

Image Source : InstagramMahalakshmi And Ravindar Chandrasekaran Love Story
बताया जाता है कि पहले पति से शादी के बाद काफी विवाद रहे थे। इसलिए दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली थी। इसके बाद रविंद्र के रूप में नया हमसफर मिला है और आज वो उनके साथ खुशी भरे पल बिताती हैं। उनका साथ पाने के बाद से उनकी जिंदगी खुशनुमा हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महालक्ष्मी और रविंद्र की मुलाकात फिल्म 'विदियुम वरई काथिरु' के दौरान हुई थी। इसी के सेट पर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. एक्ट्रेस उनके साथ शादी करने पर खुद को भाग्यशाली बताया था।

Image Source : InstagramMahalakshmi And Ravindar Chandrasekaran Love Story

महालक्ष्मी साउथ टीवी सीरियल्स की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 'ऑफिस', 'थिरु मंगलम', 'केलाडी कनमनी', 'यामिरुक्का बयामेन', 'अरसी', 'वाणी रानी' और 'चेल्लामय' जैसे शोज में काम किया है। इसके साथ ही रविंद्र ने ढेर सारी फिल्मों का निर्माण किया है।