A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: यूपी में अवैध तमंचे के साथ कर रहा था शो-बाजी, अब युवक पर पुलिस लेगी एक्शन

Video: यूपी में अवैध तमंचे के साथ कर रहा था शो-बाजी, अब युवक पर पुलिस लेगी एक्शन

यूपी के एटा जिले का एक युवक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक अवैध तमंचे के साथ दिखाई दे रहा है। जिस पर अब उत्तर प्रदेश की पुलिस ने कार्रवाई करने की बात कही है।

Viral Video- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB वायरल वीडियो में अवैध तमंचा दिखाता युवक

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई ऐसा वीडियो वायरल होता है कि इंटरनेट की जनता में हल-चल मच जाती है। ऐसा ही एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,जिसमें एक युवक हाथ में अवैध तमंचा लहरा रहा है। बता दें कि वीडियो यूपी का बताया जा रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने यूपी पुलिस से शिकायत की है, जिसके बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया है।

अवैध तमंचे की शो-बाजी 

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में हरियाणवी गाने पर एक युवक अपने बाल लहराते हुए अवैध तमंचे की शो-बाजी कर रहा है। वीडियो में युवक एक कुर्सी पर बैठा दिख रहा है और उसके गोद में एक अवैध कट्टा दिख रहा है। फिर युवक अपने बालों को सहलाते हुए गोद में रखे अवैध कट्टे को हाथ में लेकर कैमरे के सामने तान रहा गोली चलाने की एक्टिंग कर रह है। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने यूपी पुलिस से एक्शन लेने की गुहार लगाई है, जिसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ एक्शन लेने की बात की है।

एटा जिले का मामला

बता दें कि वायरल वीडियो एटा जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र के नगला केवल का बताया जा रहा है। जिसके बाद एटा पुलिस ने कहा ही है कि प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली देहात एटा को वीडियो की जांच कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई करने हेतु निर्देशित किया गया है।

ये भी पढ़ें:

Viral Video: ये फैशन तो सीधा हार्ट अटैक दिलाएगा, नागिन लुक के जूतों ने सोशल मीडिया पर मचाया हड़कंप