A
Hindi News वायरल न्‍यूज बॉयफ्रेंड की शादी पर एक्स गर्लफ्रेंड्स ने दिया धरना, कहा- तुम्हें बर्बाद कर के छोड़ेंगे

बॉयफ्रेंड की शादी पर एक्स गर्लफ्रेंड्स ने दिया धरना, कहा- तुम्हें बर्बाद कर के छोड़ेंगे

एक युवक की शादी के दिन उसकी एक्स गर्लफ्रेंड्स की टीम मैरिज हॉल के बाहर पहुंच कर धरने पर बैठ गईं। लड़कियों का दावा था कि युवक ने उन सभी से शादी करने का वादा किया था जो उसने पूरा नहीं किया और उन्हें धोखा दिया है।

युवक की शादी पर उसकी एक्स गर्लफ्रेंड्स की टीम ने मैरिज हॉल के बाहर धरना दिया।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA युवक की शादी पर उसकी एक्स गर्लफ्रेंड्स की टीम ने मैरिज हॉल के बाहर धरना दिया।

एक युवक की शादी में ऐसा बवाल कटा कि सुनने वाले भी हैरान रह गए। हुआ ये कि युवक की जहां शादी हो रही थी वहां पर लड़कियों का एक ग्रुप मैरिज हॉल के सामने आकर धरने पर बैठ गया। धरने पर बैठी लड़कियों ने युवक को अपना एक्स बॉयफ्रेंड बताया। उन्होंने उसकी शादी रुकवाने की धमकी भी दी। लड़कियों ने बताया कि युवक ने उन सभी से शादी का झूठा वादा किया था और अब वह किसी और लड़की के साथ अपनी शादी कर रहा है। मामला चीन के युन्नान प्रांत का है। साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक युवक का सरनेम चेन है। 

एक्स गर्लफ्रेंड्स की टीम ने मैरिज हॉल के सामने दिया धरना

चीनी सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़कियों की टीम को मैरिज हॉल के बाहर धरना देते हुए देखा जा सकता है। ये लड़कियां बाकायदा अपने हाथ में बैनर-पोस्टर लेकर सड़क के बीचोबीच खड़ी हैं। जिस पर लिखा है- "हम चेन की एक्स गर्लफ्रेंड की टीम हैं, आज हम तुम्हें बर्बाद कर देंगे"। लड़कियों ने यह भी धमकी दी कि अगर यह शादी हुई तो हम सब कुछ तहस-नहस कर देंगे। घटना को देख आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए और मामले के बारे में पूछने लगे। वहीं इस घटना से दूल्हे-दुल्हन के परिवार वाले भी बहुत हैरान हुए। चेन ने मीडिया को बताया कि वह इस घटना की वजह से बहुत शर्मिंदा है। उसकी दुल्हन भी उसे छोड़कर चली गई और अब वह बात तक नहीं कर रही है। 

युवक ने दी अपनी सफाई

चेन ने कहा कि वह महिलाओं के विरोध से नाराज नहीं था और उसने स्वीकार किया कि वह अतीत में एक बुरा प्रेमी रहा है। चेन ने आगे कहा, "जब मैं छोटा था तब मैं उतना मैच्योर नहीं था, और मैंने कई लड़कियों के दिल को चोट पहुँचाई है।" चेन ने अपने पिछले रोमांटिक लाइफ के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया। लेकिन उसने कहा कि उसने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड्स के साथ जो कुछ भी किया उसके लिए उसे खेद है और उसने अन्य मर्दों को भी अपने पार्टनर्स के प्रति बुरा व्यवहार करने से आगाह किया। चेन ने बहुत ही दुखी मन से कहा- “आपको अपनी प्रेमिका को धोखा देने के बजाय उसके प्रति वफादार होना चाहिए। यदि भविष्य में वह अपनी शिकायत करने का निर्णय लेती है, तो आपका काम हो जाएगा।"

यूजर्स ने कमेंट कर युवक को बुरा इंसान बताया

इस घटना के वीडियो पर यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं। एक व्यक्ति ने लिखा- उसे इस बात का कोई पछतावा नहीं है। वहीं एक और यूजर ने कहा- 'एक तेंदुआ अपने धब्बे नहीं बदल सकता'। जबकि एक यूजर ने कहा, "समस्या यह नहीं है कि उसने कितनी महिलाओं को डेट किया, बल्कि ये है कि उसने उन्हें चोट पहुँचाई। नहीं तो, वे उसे सबक सिखाने के लिए विरोध नहीं करतीं।" एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि नवविवाहित पत्नी को युवक की एक्स गर्लफ्रेंड्स की टीम को धन्यवाद देना चाहिए अगर मैं उसकी जगह होता तो युवक को तुरंत तलाक दे देता।

Aslo Read: 

शेर के पीछे डंडा लेकर दौड़ा शख्स, आगे जो हुआ आप खुद Video में देख लीजिए