A
Hindi News वायरल न्‍यूज ट्रेन में पुलिस वाला दिखा रहा था वर्दी की धौंस, गुस्साए यात्री ने घसीट-घसीट कर मारा

ट्रेन में पुलिस वाला दिखा रहा था वर्दी की धौंस, गुस्साए यात्री ने घसीट-घसीट कर मारा

लोकल की ट्रेनों में सीट को लेकर बवाल हो ही जाता है। मामला इतना बढ़ जाता है कि नौबत मारपीट तक आ जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस वाले से भिड़ गया यात्री।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पुलिस वाले से भिड़ गया यात्री।

ट्रेन में मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहती है। कई बार सीट को लेकर तो कई बार छेड़खानी को लेकर। कभी-कभी तो टीटी के साथ तो कभी पुलिस वाले के साथ भी हाथापाई के वीडियो देखे गए हैं। हाल में ऐसा ही एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक यात्री और पुलिसकर्मी के बीच मारपीट हो रही है। वीडियो में यात्री चलती ट्रेन में पुलिस वाले को बुरी तरह से पीट रहा है। मार-मार कर पुलिसवाले की हवा टाइट कर देता है। 

यात्री ने पुलिस वाले को जमकर पीटा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी गोद में बच्चा लिए यात्री को धक्का दे देता है। फिर यात्री को पुलिस वाले के इस हरकत पर गुस्सा आ जाता है और वह बच्चे को गोद से उतारता है और पुलिसवाले से भिड़ जाता है। दोनों लोगों में जबरदस्त मारपीट शुरू हो जाता है। यात्री पुलिसवाले को जमकर पीटता है। यात्री पुलिसवाले का कॉलर पकड़कर उसे पीछे ले जाता है और फिर जमकर मुक्का मारता है। इस बीच पुलिस वाले की शर्ट की पॉकेट फट जाती है और वह लड़ाई रोककर फिर से बहस करने लगता है।  

सोशल मीडिया वायरल हुआ मारपीट का वीडियो

इस दौरान ट्रेन में सफर कर रहे अन्य यात्री ने पूरे मारपीट का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जब वहां मौजूद लोगों ने पूछा कि लड़ाई क्यों हो गई थी? तब यात्री ने पुलिस वाले की ओर इशारा करते हुए बताया कि इसने मुझे धक्का दिया। वीडियो को ट्विटर पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 लाख लोगों ने देखा और कई लोगों ने इस पर कमेंट किया है। लोगों ने वीडियो देखने के बाद पुलिस वाले को गलत ठहराया और कहा कि पुलिस वाला अपनी वर्दी की धौंस दिखा रहा था।

ये भी पढ़ें:

धरती पर इंसानों से भी पहले आ चुके थे ये जानवर

1 से लेकर 53 तक की गिनती में गायब हैं दो नंबर्स, मिसाइल जैसी नजर वाले ही खोज पाएंगे