A
Hindi News वायरल न्‍यूज मर्सिडीज तो ले ली लेकिन तेल नहीं डलवा पाया, बीच रास्ते पेट्रोल खत्म हुआ तो ऑटो वाले ने पैर लगाकर दिया धक्का

मर्सिडीज तो ले ली लेकिन तेल नहीं डलवा पाया, बीच रास्ते पेट्रोल खत्म हुआ तो ऑटो वाले ने पैर लगाकर दिया धक्का

क्या आपने कभी किसी लग्जरी कार में किसी को धक्का लगाते हुए देखा है? शायद ही आपने ऐसा देखा होगा। चलिए हम आपको ऐसी वीडियो दिखाते हैं जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

लाल मर्सिडिज कार को ऑटो वाला अपने पैर से धक्का लगा रहा है।- India TV Hindi लाल मर्सिडिज कार को ऑटो वाला अपने पैर से धक्का लगा रहा है।

सड़क पर तो ऐसे कई बार आपने देखा होगा कि किसी बाइक या स्कूटी वाले का पेट्रोल खत्म हो जाता है तो कोई दूसरा पैर लगाकर धक्का दे देता है। ऐसे में मदद करने के लिए कोई संकोच नहीं करता। ऑटो वाले भी दूसरे ऑटो वाले की ऐसे ही मदद कर देते हैं। लेकिन क्या आपने कभी किसी लग्जरी कार में किसी को धक्का लगाते हुए देखा है? शायद ही आपने ऐसा देखा होगा। चलिए हम आपको ऐसी वीडियो दिखाते हैं जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। कोई सोच भी नहीं सकता कि किसी लग्जरी कार को ऐसे धक्का लगाने की जरूरत पड़ेगी। 

सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

इस शॉकिंग क्लिप को ट्विटर हैंडल @vskochar के आईडी से शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा है - पुणे में मर्सिडिज को धक्का लगाते हुए ऑटो। खबर लिखे जाने तक वीडियो को छ: सौ से ज्यादा व्यूज और 31 लाइक्स मिले हैं। यह वीडियो अपने-आप में ही सबसे अलग है क्योंकि ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है, जब कोई ऑटो वाला लग्जरी कार में धक्का लगा रहा हो।

वीडियो देख लोगों के कुछ ऐसे रिएक्शन्स आए

इस 10 सेकेंड के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर चल रही एक लाल मर्सिडिज कार को ऑटो वाला पीछे से धक्का लगा रहा है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि ऑटो वाला नंगे पैर ही कार को धक्का दे रहा है। कई यूजर्स इस  घटना को पुणे के कोरेगांव पार्क का बता रहे हैं, जहां रास्ते में गाड़ी का तेल खत्म होने पर एक ऑटो चालक ने कार वाले की कुछ ऐसे मदद की। कुछ यूजर्स इस वीडियो को देख ऑटो वाले की सराहना कर रहे हैं तो वहीं कुछ कार मालिक को कोस रहे हैं कि अब बस यहीं देखना बाकी रह गया था। एक ने लिखा कि यहीं होता है जब कोई गरीब हाथी पाल ले। किसी ने कहा कि ऑटोवाला कोई और नहीं बल्कि रजनीकांत है।