A
Hindi News वायरल न्‍यूज शेर के पीछे डंडा लेकर दौड़ा शख्स, आगे जो हुआ आप खुद Video में देख लीजिए

शेर के पीछे डंडा लेकर दौड़ा शख्स, आगे जो हुआ आप खुद Video में देख लीजिए

इस वीडियो को देखकर यकीन नहीं हो रहा कि शेर उस इंसान से इतना डर क्यों रहा है। जिसकी दहाड़ से पूरा जंगल थर-थर कांपने लगता है उसके सामने एक बंदा डंडा कैसे चला रहा है।

डंडे से शेर को हांकता हुआ शख्स।- India TV Hindi Image Source : TWITTER डंडे से शेर को हांकता हुआ शख्स।

जंगल का राजा शेर होता है। शेर के आगे सभी जंगली जानवर नत्मस्तक होते हैं। यहां तक की इंसान भी शेर से खौफ खाता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप हक्के-बक्के रह जाएंगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बंदा बब्बर शेर से पंगा ले लेता है। शख्स अपने हाथ में डंडा लेकर शेर को हांकते हुए दिख रहा है। मानो किसी गाय-भैंस को वह हांक रहा हो। इस वीडियो को देखकर यकीन नहीं हो रहा कि शेर उस इंसान से इतना डर क्यों रहा है। जिसकी दहाड़ से पूरा जंगल थर-थर कांपने लगता है उसके सामने एक बंदा डंडा कैसे चला रहा है।

शख्स से डरकर भाग गया शेर

कुछ सेकेंड के इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि जंगल में एक व्यक्ति हाथ में डंडा लिए शेर को हांक रहा है। वहीं शेर उस शख्स से डरकर इधर-उधर भाग रहा है। जैसे किसी गाय को खूंटे से बांधकर मारा जा रहा है। शख्स बार-बार ऐसे कर रहा है जैसे शेर अगर उसकी बात नहीं मानेगा तो वह शेर पर डंडे की बरसात कर देगा। शेर भी इसी डर के मारे कुछ कर भी नहीं पा रहा है। लेकिन अंत में शेर को समझ में आ जाता है कि शख्स से भीड़ना गलत होगा और वह सीधे रास्ते चलने लगता है। उसके बाद शख्स यहां भी नहीं रूकता। वह शेर के पीछे-पीछे डंडा लेकर दौड़ पड़ता है।

वीडियो देख यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर animals_powers नाम के पेज ने 2 मई को शेयर किया था। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- शेर आदमी से डर गया। इस क्लिप को खबर लिखे जाने तक 70 हजार से अधिक लाइक्स और 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वायरल क्लिप को देखने के बाद बहुत से यूजर्स ने कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा- यह बंदा ट्रेनर रहा होगा। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- वह डंडे से डरा है, उस बंदे से नहीं। जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा- लगता है शेर खेलने के मूड में है। कुछ यूजर्स इस वीडियो को अफ्रीका के एक लॉयन पार्क का बता रहे हैं।