A
Hindi News वायरल न्‍यूज इलेक्ट्रिक कार को लेकर महिलाएं पहुंची पेट्रोल पंप, यूजर्स ने कहा- वह स्त्री है कुछ भी कर सकती है

इलेक्ट्रिक कार को लेकर महिलाएं पहुंची पेट्रोल पंप, यूजर्स ने कहा- वह स्त्री है कुछ भी कर सकती है

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो महिलाएं टेस्ला की इलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल डलवाने पेट्रोल पंप पर पहुंची हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

दो महिलाएं टेस्ला की इलेक्ट्रिककार में पेट्रोल डलवाने पेट्रोल पंप पर पहुंची हैं।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दो महिलाएं टेस्ला की इलेक्ट्रिककार में पेट्रोल डलवाने पेट्रोल पंप पर पहुंची हैं।

तेजी से बढ़ती इस दुनिया में आज विज्ञान इतनी तेजी से तरक्की कर रहा जिसका अंदाजा हम और आप इसी बात से लगा सकते हैं कि दुनिया में अब ऐसी कोई भी चीज नहीं जो इंसानों के बस की बात नहीं हो। पहले के समय में गाड़ियां पेट्रोल पर चलती थीं लेकिन अब ऐसा समय आ गया है कि अब गाड़ियां आपको इलेक्ट्रिक से चलती हुई दिख जाएंगी। ऐसी गाड़ियों को बनाने का काम टेस्ला कंपनी कर रही है। टेस्ला की कारें इलेक्ट्रिक कार होने के साथ साथ काफी लग्जरी भी हैं। हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख यूजर्स ने अपना माथा पीट लिया। 

इलेक्ट्रिक कार में खोज रहीं थीं पेट्रोल डालने की जगह

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो महिलाएं टेस्ला की इलेक्ट्रिक कार को लेकर पेट्रोल भरवाने पेट्रोल पंप पहुंची और कार में पेट्रोल भरने के लिए जगह खोज रही हैं लेकिन उन्हें कहीं भी ऑयल टैंक नहीं दिखता है। इस घटना को पास में ही पेट्रोल भरवा रहे एक आदमी नोटिस कर लेता है और अपने कैमरे में रिकॉर्ड करने लगता है। वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। आपको बता दें कि टेस्ला इलेक्ट्रिक कार है जो कि पेट्रोल से नहीं बिजली से चलती है। 

यूजर्स ने कुछ ऐसे लिए मजे

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर सरकार तंवीर नाम के एक शख्स ने अपने अकाउंट से शेयर किया था। फिलहाल खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 3 लाख 47 हजार से भी ज्यादा लाइक्स और 5.9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं हर कोई महिलाओं की बेवकूफी पर मजेदार तरीके से कमेंट कर रहा है। एक यूजर ने लिखा कि Womens are Women, वहीं एक यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, "वह स्त्री है कुछ भी कर सकती है"।