A
Hindi News वायरल न्‍यूज होटल के कर्मचारियों ने ठोक दी 12 करोड़ की दो लैम्बॉर्गिनी, ऑस्ट्रेलिया के अरबपति की थी दोनों कार

होटल के कर्मचारियों ने ठोक दी 12 करोड़ की दो लैम्बॉर्गिनी, ऑस्ट्रेलिया के अरबपति की थी दोनों कार

ऑस्ट्रेलिया में एक वैलेट ड्राइवर ने बहुत बड़ी गलती कर दी। ड्राइवर ने होटल के पार्किंग में एक लैम्बॉर्गिनी कार को पार्क करने के दौरान दूसरे लैम्बॉर्गिनी कार में टक्कर मार दी।

पार्किंग के दौरान हुआ हादसा।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पार्किंग के दौरान हुआ हादसा।

जब आप किसी और की गाड़ी चला रहे होते हैं तो मन में यह डर तो बना रहता है कि कहीं इस गाड़ी को कुछ न हो जाए। खास तौर पर उस वक्त जब गाड़ी बहुत ही महंगी हो क्योंकि वह आपकी नहीं है। हाल ही में एक ऐसी ही घटना सामने आई है। ऑस्ट्रेलिया में एक वैलेट ड्राइवर ने बहुत बड़ी गलती कर दी। ड्राइवर ने होटल के पार्किंग में एक लैम्बॉर्गिनी कार को पार्क करने के दौरान दूसरे लैम्बॉर्गिनी कार में टक्कर मार दी। दोनों लैम्बॉर्गिनी कारों की कीमत 12-12 करोड़ रुपए है। घटना पर्थ के क्राउन रिजॉर्ट्स की बताई जा रही है। वैलेट ड्राइवर ने ऑस्ट्रेलिया के अरबपति और वर्चुअल गेमिंग वर्ल्ड्स के संस्थापक लॉरेंस एस्क्लांते की एक नहीं बल्कि दो लैम्बॉर्गिनी एवेंटाडोर कारों को टक्कर मारकर तोड़ दिया। जिउ-जित्सु चैंपियन क्रेग जोन्स ने इंस्टाग्राम पर इस घटना का वीडियो पोस्ट किया है।

दो लैम्बॉर्गिनी कारें आपस में टकराईं

वीडियो को देखने के बाद ऐसा कह सकते हैं कि एक वैलेट ड्राइवर का लैम्बॉर्गिनी कार पर नियंत्रण खो देने के कारण पीछे से आ रही दूसरी कार पहले उससे और फिर दीवार से टकरा गई। हादसे के बाद ड्राइवर हक्का-बक्का रह गया आखिर में उसने इतनी महंगी कार जो ठोकी थी। ड्राइवर को कार के अंदर से मदद मांगते हुए सुना जा सकता है। बाहर वीडियो को रिकॉर्ड कर रहा व्यक्ति उसे उसकी गलतियां बताते हुए नजर आता है। वह बता रहा होता है कि आखिर में उसने कितनी महंगी कार की ऐसी-तैसी कर दी है। वीडियो में वैलेट ड्राइवर कार से बाहर निकलता है और बताता है कि दुर्घटना कैसे हुई। उसने बताया कि कार के अंदर ब्रेक और एक्सिलेटर के पैडल बिल्कुल पास में ही लगे हुए हैं लेकिन गलती से उससे ब्रेक की जगह एक्सिलेटर वाले पैडल पर उसका पैर चला गया।

इंस्टाग्राम पर वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो के वायरल होने के बाद इंस्टाग्राम पर यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। कई यूजर्स ने इस घटना को लेकर काफी मजेदार कमेंट्स कर रहे तो वहीं कुछ लोगों ने इस पर दुख जताया। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "इस आदमी ने असंभव को संभव कर दिखाया! उसने सिर्फ एक लैंबो नहीं बल्कि दो लैम्बो क्रैश किया है।" इसी बीच लॉरेंस एस्केलेंटे ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो को पोस्ट कर लिखा कि क्राउन रिजॉर्ट्स द्वारा चीजों को ठीक किया जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया फोर्ब्स के अनुसार, क्राउन रिसॉर्ट्स के एक प्रवक्ता ने कहा है कि इस घटना की अभी भी जांच चल रही है। घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई है।