A
Hindi News वायरल न्‍यूज एक हाथ में 16 प्लेट उठाकर सर्व कर रहा था वेटर, बंदे के इस टैलेंट से आनंद महिंद्रा भी हुए इम्प्रेस

एक हाथ में 16 प्लेट उठाकर सर्व कर रहा था वेटर, बंदे के इस टैलेंट से आनंद महिंद्रा भी हुए इम्प्रेस

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक वेटर रेस्टोरेंट में एक साथ डोसे के कई प्लेट्स लेकर कस्टमर्स को सर्व करते हुए नजर आ रहा है।

एक हाथ में 16 डोसे के प्लेट्स रखकर सर्व कर रहा था वेटर।- India TV Hindi एक हाथ में 16 डोसे के प्लेट्स रखकर सर्व कर रहा था वेटर।

इंटरनेट पर कई ऐसे हैरतअंगेज वीडियो सामने आते हैं जिसे देखकर हर कोई चौंक जाता है। कभी-कभी ऐसे वीडियो भी सामने आते हैं जिसमें लोग कुछ ऐसा करते हुए दिखते हैं जो इंसान की क्षमता से बाहर होता है। कुछ वीडियो में लोग मुश्किल काम को भी बड़े आसानी से करते हुए दिखते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक वेटर रेस्टोरेंट में एक साथ डोसे के कई प्लेट्स लेकर कस्टमर्स को सर्व करते हुए नजर आ रहा है। 

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को उद्योगपति आनंद महिंन्द्रा ने ट्विटर पर शेयर कर लिखा, "हमें 'वेटर की इस प्रोडक्टिविटी' को ओलंपिक खेल में मान्यता दिलाने की जरूरत है। ये व्यत्ति इस इवेंट में गोल्ड के हकदार होंगे"। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक व्यक्ति अपने एक हाथ में कई सारे डोसे के प्लेट्स को अपने हाथों में एक-दूसरे के ऊपर रखकर सर्व कर रहा है। वेटर अपने एक हाथ में करीब 16 प्लेटों को  बैलेंस कर के चल रहा है और कस्टमर्स को सर्व कर रहा है।

 

यूजर्स ने वेटर के काम की तारीफ की

ट्विटर पर इस वीडियो के शेयर होने के बाद इसे 2 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। वहीं इस वीडियो पर 32 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखने बाद यूजर्स के रिएक्शन भी आने लगे हैं। कई यूजर्स ने वेटर की तारीफ में लिखा- "गजब का हुनर है, इसी को कहते हैं अपने काम के प्रति प्रेम। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- यह मेरा पसंदीदा डोसा है। विधार्थीभवन में लोग डोसा खाने के लिए एक-दो घंटे कतार में खड़े होकर इंतजार करते हैं। वीडियो पर यूजर्स ने वेटर की तारीफ में कमेंट करने से थक नहीं रहे हैं। वेटर के इस अद्भुत काम को देखकर लोग बहुत ही हैरान हैं कि आखिर कोई इंसान एक हाथ से इतना गजब का बैलेंस कैसे बनाकर चल सकता है।