A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: आखिर कैसी होती है Old Monk चाय, लोगों ने सोशल मीडिया पर खोल दी पूरी पोल

Video: आखिर कैसी होती है Old Monk चाय, लोगों ने सोशल मीडिया पर खोल दी पूरी पोल

आजकल सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ Old Monk चाय की बात हो रही है। कुछ लोगों का मानना है कि यह ठीक है तो कुछ लोग इसे बकवास बता रहे हैं। आइए आज हम इसकी पोल खोलते हैं।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB मार्केट में आई Old Monk चाय

क्या आपने कभी चाय पी है? अरे बिल्कुल पी होगी, लेकिन क्या कभी Old Monk वाली चाय पी है? क्या हुआ, Old Monk Tea का नाम सुनकर हैरान हो गए। लेकिन आजकल जहां देखो सिर्फ इसी की बात हो रही है। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि भारत में सर्दियों की शुरूआत हो चुकी है। ऐसे में चाय और Old Monk दोनों के ही खरीददार काफी बढ़ जाते हैं। ऐसे में अपनी बिक्री को डबल करने के लिए एक शख्स ने दोनों को मिला दिया और Old Monk चाय की शुरूआत कर डाली। लेकिन क्या इस चाय में नशा होता है या फिर इसके स्वाद में बदलाव आता है? आज आपको इसकी पूरी जानकारी यहां मिलेगी।

वीडियो हुआ खूब वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर Old Monk चाय का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे bhookkad_baba नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडिय में बंदा Old Monk टी बनाते हुए नजर आता है। बंदा कहता है कि पहली बार इस तरह की चाय आई है। प्लीज इसे एक बार ट्राई जरूर करें। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 15.7 मिलियन लोग देख चुके हैं और 6 लाख 49 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। 

लोगों ने खोल दी पोल

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- शराब का बॉयलिंग प्वाइंट 78° है और चाय का 95° होता है। शराब हवा में है, वह सिर्फ चाय है। दूसरे यूजर ने बताया- शराब को गर्म करना या फिर उबालने का मतलब सिर्फ गैस होता है। एक यूजर ने लिखा- कुछ लोग चाय में कुछ भी डाल दे रहे हैं। एक अन्य यूजर ने पूछा- इसे पीने बाद शरीर में चुस्ती आएगी या फिर सुस्ती आएगी।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Immersion Rod Water Heater: पानी गर्म करने वाली रॉड के इस इस्तेमाल से अनजान होंग आप, देखें Video

Amazon वालों यह क्या भेज दिया, पार्सल खोलते ही शख्स का दिमाग हुआ फ्यूज, वीडियो शेयर कर बताई पूरी बात