A
Hindi News वायरल न्‍यूज बांग्लादेश की Beach पर पहुंची विदेशी लड़की तो देखने के लिए लड़कों का लग गया जमावड़ा, Video Viral

बांग्लादेश की Beach पर पहुंची विदेशी लड़की तो देखने के लिए लड़कों का लग गया जमावड़ा, Video Viral

वायरल हो रहा वीडियो बांग्लादेश के किसी समुद्र तट का है जहां एक विदेशी लड़की को देखने के लिए लड़कों का जमावड़ा लग गया। ऐसा नजारा शायद ही कभी देखा होगा।

विदेशी लड़की को देखने के लिए लगी भीड़- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA विदेशी लड़की को देखने के लिए लगी भीड़

आमतौर पर ऐसा कई बार होता है कि कहीं कोई सेलिब्रिटी पहुंच जाए तो वहां लोगों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है। लोग उस सेलिब्रिटी के साथ फोटो खींचवाने की जिद्द करने लगते हैं। कई बार तो भीड़ इतनी ज्यादा हो जाती है कि उन्हें संभालना मुश्किल हो जाता है। मगर क्या आपने कभी ऐसा देखा है कि किसी विदेशी लड़की को देखने के लिए वहां लड़कों की भीड़ जमा हो जाए। अगर आपने ऐसा नहीं देखा है तो फिर आज देख लीजिए। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

विदेशी लड़की देखने के लिए लगी भीड़

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जो नजारा दिख रहा है, वो आमतौर पर आपने कभी नहीं देखा होगा। लड़की अपने फोन में वीडियो रिकॉर्ड करते हुए कहती है, 'मैं Beach पर हूं और आप सभी को एक सुंदर व्यू दिखाना चाहती हूं।' इसके बाद वह लड़की अपने फोन का कैमरा रोटेट करती हैं और दूसरी तरफ कई सारे लड़के खड़े होकर उसे देखते हुए नजर आते हैं। 8 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने कमेंट्स में क्या लिखा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PicturesFoIder नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे खबर लिखे जाने तक 14.9 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'बांग्लादेश में छुट्टियों के दौरान एक लड़की समुद्र तट पर गई और वहां उसका नजारा कुछ ऐसा था।' वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- लगता है इन्होंने अपनी जिंदगी में कभी औरत नहीं देखी है। दूसरे यूजर ने लिखा- अमेरिका में भी ऐसे ही कुछ अजीब लोग हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- उनके लिए यह एक व्यू है।

ये भी पढ़ें-

घर में लगी आग के बीच फंस गया पालतू कुत्ता, शख्स ने अपनी जान को खतरे में डालकर अपने डॉग को बचाया

Cricket से ऐसा प्यार तो शायद Dhoni और सचिन ने भी नहीं किया होगा, Video देखकर हो जाएंगे सहमत