A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video: CM शिवराज सिंह चौहान ने पूछा नाम बताओ, वो बोला- 'भूपेंद्र जोगी'

Viral Video: CM शिवराज सिंह चौहान ने पूछा नाम बताओ, वो बोला- 'भूपेंद्र जोगी'

सोशल मीडिया पर फिलहाल भूपेंद्र जोगी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस बार भूपेंद्र जोगी किसी रिपोर्टर के साथ नहीं बल्कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ हंसी ठिठोली कर रहे हैं।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साथ भूपेंद्र जोगी ने बनाया वीडियो

क्या आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं? क्या आप मीम और रील्स के वीडियो देखते हैं? अगर आप देखते हैं तो आप भूपेंद्र जोगी को तो अच्छे से जानते होंगे। जी हां वहीं भूपेंद्र जोगी जो US में कई जगहों पर गए हैं और जगहों का नाम पूछने पर अपना नाम बता देते हैं। आजकल यह बंदा सोशल मीडिया पर इस कदर छाया हुआ है जैसे मानों कहीं स्टार है। स्टार तो नहीं है लेकिन उससे कम भी मत समझिए। शख्स इतना वायरल हुआ कि सीधे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के पास पहुंच गया और अब भी कहां-कहां पहुंचेगा, इसका कोई अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। इस बार CM शिवराज सिंह चौहान ने खुद भूपेंद्र जोगी के साथ वीडियो बनाया है।

CM शिवराज सिंह चौहान और भूपेंद्र जोगी एक साथ

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में CM शिवराज सिंह चौहान, भूपेंद्र जोगी से पहले तो उनका नाम पूछते हैं। नाम बताने के बाद CM भूपेंद्र से पूछते हैं, आपने मेरी योजनाओं के बारे में सुना है? इसका जवाब देते हुए भूपेंद्र कहते हैं कि बहुत सुना है। फिर मुख्यमंत्री उनसे कहते हैं, नाम बताइए। फिर क्या था, वहीं सीन रिक्रिएट किया जाता है जिसके लिए भूपेंद्र जोगी वायरल हैं। भूपेंद्र जोगी जवाब में अपना नाम बता देते हैं। इसके बाद दोनों हंसने लगते हैं। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भूपेंद्र जोगी साथ में पौधारोपण करते हुए दिखाई देते हैं।

क्यों हो रहा है भूपेंद्र जोगी इतना ट्रेंड?

आजकल सोशल मीडिया की दुनिया में स्टार बनकर घूमने वाला भूपेंद्र जोगी आखिर इतना वायरल कैसे हुआ? दरअसल करीब 5 साल पहले भोपाल के न्यू मार्केट में एक रिपोर्टर वहां चुनाव से पहले वहां के लोगों से उनकी राय पूछ रहा था। इसी दौरान एक शख्स आया जिसने दावा किया कि अमेरिका से अच्छी सड़कें मध्य प्रदेश की हैं। इसके बाद उनसे उनका नाम पूछा जाता है, जिसके जवाब में वो कहते हैं भूपेंद्र जोगी। इसके बाद रिपोर्टर उनसे पूछता है कि अमेरिका में कहां-कहां गए हैं, तो जवाब में भूपेंद्र कहता है बहुत जगह। फिर सवाल आता है कि नाम बताइए। रिपोर्टर अमेरिका के उन जगहों का नाम पूछते हैं लेकिन उन्होंने फिर से अपना नाम बता दिया। 5 साल पहले का यह वीडियो आज के समय में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिस कारण भूपेंद्र जोगी काफी ट्रेंड कर रहे हैं।

यहां देखिए वायरल वीडियो

बता दें कि इस वीडियो को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया था। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2.2 मिलियन लोगों ने देख लिया है और 1 लाख 79 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है।

ये भी पढ़ें-

पत्नी निकली टेलर स्विफ्ट की जबरिया फैन, उसका नाम लेने पर पति वसूलता है यह अनोखा टैक्स

Watch: एयरपोर्ट पर 5 साल बाद बॉयफ्रेंड को देखते ही 'पगला' गई लड़की, सबके सामने कुछ यूं करने लगी