A
Hindi News वायरल न्‍यूज पत्नी निकली टेलर स्विफ्ट की जबरिया फैन, उसका नाम लेने पर पति वसूलता है यह अनोखा टैक्स

पत्नी निकली टेलर स्विफ्ट की जबरिया फैन, उसका नाम लेने पर पति वसूलता है यह अनोखा टैक्स

एक शख्स को उसकी पत्नी ने एक ही नाम बोल-बोलकर इतना परेशान कर दिया कि आखिर में उसे अपनी पत्नी पर फाइन लगाना पड़ा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB पत्नी को चुप कराने के लिए ढूंढा ऐसा तरीका

हर इंसान का कोई ना कोई फेवरेट स्टार होता है। उसकी फिल्में देखना, गाने सुनने या फिर उसके बारे में बात करना हर किसी को पसंद होता है। लेकिन सोचिए जब कोई दिन-रात अपने फेवरेट स्टार का ही नाम लेता रहे, तो आपको कैसा लगेगा। जी बिल्कुल, कुछ ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ जब उसकी पत्नी ने उसे टेलर स्विफ्ट का नाम सुना-सुनाकर उसे परेशान कर दिया। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को चुप कराने के लिए ऐसा तरीका निकाला जिसकी सोशल मीडिया पर खुब तारीफ हो रही है।

क्या है मामला?

दरअसल वाशिंगटन डीसी निवासी डाना राइस अमेरिकी गायिका टेलर स्विफ्ट की बहुत बड़ी फैन है। एक दिन सुबह जब वह अपने किचन में पहुंची तो उसने देखा कि उसका पति डैन राइस एक जार बनाने में लगा हुआ था। महिला को यह बात नहीं पता थी कि इस जार की टारगेट वह खुद होने वाली है। वायरल वीडियो में आपको एक जार नजर आएगा। उस जार पर लिखा है, 'टेलर स्विफ्ट जार- टी. स्विफ्ट का कोई भी जिक्र किया तो तुम्हे इस जार में $0.25 डालना पड़ेगा। मैं इसे अब और नहीं झेल नहीं सकता। ट्रैविस केल्स भी नहीं बोल सकती।' यह सब तब हुआ जब टेलर स्विफ्ट की सैटरडे नाइट थी और उसकी पत्नी ने उसका नाम बोल-बोलकर उसे परेशान कर दिया था।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने किए खूब सारे कमेंट्स

बता दें कि खबर लिखे जाने तक वीडियो को 9.9 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- उसके प्रति ऐसा जुनून सचमुच पागल करने वाला है। दूसरे यूजर ने लिखा- उसका नाम मजाक में ले रही हो, जबकि तुम टेलर स्विफ्ट को लाइव देखने के लिए पैसा इकट्ठा कर रही हो। एक तीसरे यूजर ने लिखा- वह कितनी बार अपनी पसंदीदा फुटबॉल टीम के बारे में बात करता है?

ये भी पढ़ें-

ऐसी कंपनियां जिन्होंने दिवाली पर दिए सबसे महंगे गिफ्ट्स, कार और बाइक तोहफे में देकर कर्मचारियों का जीता दिल

शुभमन गिल के नंबर 1 बनते ही बाबर आजम का जमकर उड़ने लगा मजाक, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल