Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शुभमन गिल के नंबर 1 बनते ही बाबर आजम का जमकर उड़ने लगा मजाक, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बुधवार को जैसे ही ICC ने वनडे रैंकिंग जारी किया, भारतीय क्रिकेट फैंस का मन खुशी से गदगद हो गया। ICC की इस रैंकिंग में भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल को ODI में पहला स्थान दिया गया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 09, 2023 17:33 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PTI शुभमन गिल के नंबर 1 बनते ही बाबर का उड़ने लगा मजाक

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम ने अभी तक अपने सामने किसी भी टीम को टिकने तक नहीं दिया है। कुछ मैचों में ऐसी शानदार जीत दर्ज की है कि उससे भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल बाग-बाग हुआ पड़ा है। इसी बीच बुधवार को ICC ने वनडे की नई रैंकिंग जारी करते हुए शुभमन गिल को नंबर वन बल्लेबाज का ताज पहना दिया। जैसे ही शुभमन गिल वनडे में नंबर वन बल्लेबाज बने, सोशल मीडिया पर बाबर आजम का मजाक उड़ना शुरू हो गया।

वीडियो हुआ जमकर वायरल

'हमको तंग किया गया', यह डायलॉग से तो आप अनजान नहीं ही होंगे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर घूमते-घूमते आपने यह वीडियो कई बार देखा होगा जिसमें सोनू नाम का एक बच्चा यह डायलॉग बोलता है। सोनू के कई वीडियो अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। लेकिन इस बार इसी वीडियो का इस्तेमाल करते हुए भारतीय क्रिकेट फैंस बाबर आजम के मजे ले रहे हैं। दरअसल सोनू के चेहरे पर बाबर आजम का चेहरा एडिट करते हुए इस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है। वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है कि, 'शुभमन गिल के वनडे में नंबर 1 प्लेयर बनते ही बाबर आजम का यह हाल हो गया।'

यहां देखिए वायरल वीडियो

लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HaramiParindey नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो 2.5 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अरे भाई! हंसते-हंसते पेट में दर्द हो गया। दूसरे यूजर ने मजे लेते हुए लिखा- कुछ हुआ है क्या भैया, पड़ोस से रोने की आवाज क्यूँ आ रही? आपका इस वीडियो पर क्या कहना है, हमें कमेंट में जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें-

हेलमेट के लिए पुलिसवाले को टोकना दीदी को पड़ गया भारी, लोगों ने जमकर उड़ाई खिल्ली

कलयुग अपने पीक पर है! तौलिये में बंदे को देख लोग बोले- 'ये तो कोरोना से भी खतरनाक लहर है'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement