Monday, April 29, 2024
Advertisement

हेलमेट के लिए पुलिसवाले को टोकना दीदी को पड़ गया भारी, लोगों ने जमकर उड़ाई खिल्ली

सड़क पर जाते समय कुछ लोग लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए नजर आते हैं। कुछ लोग ट्रैफिक के नियमों का भी पालन नहीं करते हैं, जिस कारण अधिकतर हादसे भी होते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिस ऑफिसर बिना हेलमेट के बाइक चलाते हुए नजर आ रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 09, 2023 16:47 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB हेलमेट के लिए पुलिसवाले को टोकना कैसे पड़ा भारी?

सड़क पर वाहन चलाने के लिए कुछ नियम तय किया गए हैं। इन नियमों का अगर हर कोई पालन करे तो रोड एक्सीडेंट के मामले काफी कम हो सकते हैं। लेकिन लोग फिर भी नियमों की अनदेखी करते हैं। इसी वजह से सड़क पर ट्रैफिक पुलिस खड़ी होती है और जो नियमों का पालन नहीं करते है, उनका चलान करती है। लेकिन अगर पुलिसवाले ही ट्रैफिक के नियमों का पालन नहीं करेंगे तो फिर लोग कैसे करेंगे। आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिसवाला बिना हेलमेट के बाइक चलाते नजर आ रहा है। एक महिला ने उसे टोकते हुए वीडियो बनाया लेकिन सोशल मीडिया पर महिला खुद लोगों से ट्रोल हो गई।

बिना हेलमेट के बाइक चलाता दिखा पुलिस ऑफिसर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो आजकल काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पुलिसवाला बिना हेलमेट पहने हुए बाइक चला रहा है। वहां से गाड़ी में जा रही एक महिला जब यह देखती है तो वीडियो बनाते हुए उसे पुलिसवाले से पूछती है कि उसका हेलमेट कहां है? पहले तो पुलिस ऑफिसर को लगता है कि वह उससे कहीं का पता पूछ रही है। लेकिन जब उसे समझ में आता है कि उसे उसकी गलती के लिए टोका जा रहा है, तो बिना कोई जवाब दिए वो वहां से चला जाता है।

महिला को ही लोगों ने कर दिया ट्रोल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में बताया गया है कि, हेलमेट नहीं पहनने की वजह से एक महिला और पुलिस ऑफिसर के बीच बहस हुई। लेकिन वीडियो देखने के बाद लोगों ने महिला को ही ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा- पहले आप तो सीट बेल्ट लगा लो। दूसरे यूजर ने लिखा- हिपोक्रेसी की भी सीमा होती है, पहले खुद को सीट बेल्ट पहन लो। तीसरे यूजर ने लिखा- ये आंटी ओवरस्मार्ट बन रही है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

कलयुग अपने पीक पर है! तौलिये में बंदे को देख लोग बोले- 'ये तो कोरोना से भी खतरनाक लहर है'

 

क्लास में झगड़ते स्टूडेंट्स को रोकने पहुंची टीचर, इसके बाद बच्चों ने किया कुछ ऐसा कि रोने लग गई मैम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement