A
Hindi News वायरल न्‍यूज अमेरिकन एक्सेंट बोलते-बोलते लड़की ने लिया यू-टर्न और बोलने लगी भोजपुरी, Video हो गया वायरल

अमेरिकन एक्सेंट बोलते-बोलते लड़की ने लिया यू-टर्न और बोलने लगी भोजपुरी, Video हो गया वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लड़की पहले तो अमेरिकन एक्सेंट में शानदार अंग्रेजी बोलती हुई दिखाई देती है। लेकिन अचानक फिर वह भोजपुरी बोलने लगती है।

लड़की के एक्सेंट ने सब को किया हैरान- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की के एक्सेंट ने सब को किया हैरान

अंग्रेजी एक अंतरराष्ट्रीय भाषा है। किसी भी देश में अगर आप जाते हैं तो वहां की स्थानीय भाषा के अलावा अंग्रेजी को जरूर सुन और बोल सकते हैं। इसलिए ज्यादातर लोग अपनी स्थानीय भाषा के साथ ही साथ अंग्रेजी को भी सिखने पर जोर देते हैं ताकि भविष्य में उन्हें कोई दिक्कत ना हो। कुछ समय की मेहनत के बाद लोग अंग्रेजी बोलना सीख भी जाते हैं मगर कुछ ही लोग ऐसे होते हैं जो दूसरे देश की भाषा के साथ उसका एक्सेंट भी बोल पाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको आसानी से यकीन नहीं हो पाएगा।

वीडियो हो गया वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, उसपर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने लोगों को हैरान कर दिया है। एक लड़की अमेरिकन एक्सेंट में बोलते-बोलते अचानक भोजपुरी में बात करने लगती है। लड़की कहता है, 'मुझे एक बात समझ में नहीं आ रही है कि बिहारी को अंग्रेजी बोलते हुए पहली बार देख रहे हो। सभी बोलते हैं, इसमें हैरान होने वाली क्या बात है। हम लोग अपने कार्यक्षेत्र के मुताबिक अपनी भाषा, एक्सेंट, ग्रामर सब कुछ बदल सकते हैं।' वीडियो को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो वहां एक कमेंट का स्क्रीनशॉट नजर आएगा जिसमें लिखा है कि, 'यह 7वां अजूबा है।' शायद यह लड़की इसी कमेंट पर रिप्लाई करते हुए यह बात बोल रही है।

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में 'बिहारी को अंग्रेजी बोलते हुए पहली बार सुनत बाड़?' लिखा हुआ है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 72 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- उसके एक्सेंट से लग रहा है कि वो अमेरिकन है। कई बिहारी USA मे सेटल हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- यह कमाल है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Blinkit से शख्स ने शेयर किया अपना दुख, Chat का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

दादाजी ने अपने डांस से लोगों को बनाया अपना दीवाना, Video सोशल मीडिया पर उड़ा रहा है गर्दा