A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video: आपने कभी देखा है Singing Dosa, जानिए लोगों ने क्यों दिया यह अनोखा नाम

Viral Video: आपने कभी देखा है Singing Dosa, जानिए लोगों ने क्यों दिया यह अनोखा नाम

मनप्रीत सिंह अहूजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल काट रहा है। उनके डोसा बनाने का अंदाज लोगों को इतना पसंद आया कि 8 लाख से ज्यादा लोगों ने उनका वीडियो देख लिया है।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB डोसा बनाने वाले सरदार जी हो गए फेमस

अगर कोई आपसे पूछे कि साउथ इंडिया का कौन सा डिश आपको सबसे ज्यादा पसंद है, तो आप क्या कहेंगे? आप और मैं क्या, ज्यादातर लोग इसके जवाब में डोसा का ही नाम लेंगे। डोसा साउथ इंडिया का एक ऐसा डिश है कि देश और देश के बाहर भी लोग इसे बड़े चाव से खाते हैं। हम आज डोसा की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर इसका वीडियो धमाल मचा रहा है। आइए आपको बताते हैं कि लोग इस वीडियो को इतना क्यों पसंद कर रहे हैं।

वीडियो क्यों बन गया खास?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेफ मनप्रीत सिंह अहूजा ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह डोसा बनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस साधारण से वीडियो को उन्होंने अपनी सुरीली आवाज से खास बना दिया। दरअसल डोसा बनाते हुए सरदार जी 'बार-बार देखो, हजार बार देखो, देखने की चीज है ये हमारा डोसा, डोसा ओ' गाते हुए नजर आ रहे हैं। उनका यह प्यारा गाना सुनने के बाद लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की। वीडियो के वायरल होने की एक वजह यह भी है कि उन्होंने डोसा बनाते वक्त वहां सफाई का पूरा ध्यान रखा है।

यहां देखिए प्यारा सा वीडियो

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो को सरदार जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल singh_the_singing_chef से अपलोड किया है। वीडियो के साथ उन्होंने बताया कि एक डोसा को और स्वादिष्ट कैसे बनाया जा सकता है, बस गाकर, डांस करके और खुशी का ध्यान रखते हुए। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 8 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- आप मुंबई आ सकते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- ये आज का सबसे प्यारा वीडियो इंटरनेट पर मिला।

ये भी पढ़ें-

कमाल है! 1-2 नहीं 5 बच्चों को लेकर बाइक पर जाता दिखा शख्स, पूछने पर बताया ऐसा कारण कि पुलिस भी हंसने लगी, देखें वीडियो

कभी देखा है इतना Dedicated चोर! 2 महीने बाद चोरी की अधूरी वारदात को दिया अंजाम और उड़ा ले गया...