Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कमाल है! 1-2 नहीं 5 बच्चों को लेकर बाइक पर जाता दिखा शख्स, पूछने पर बताया ऐसा कारण कि पुलिस भी हंसने लगी, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप जितना हैरान होंगे, उससे ज्यादा कारण जानकर हंसने लगेंगे। वीडियो में एक शख्स अपने 5 बच्चों के एक बाइक पर बैठाकर जाते हुए नजर आ रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: November 25, 2023 23:43 IST
5 बच्चों के साथ बाइक पर जाता दिखा शख्स- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 5 बच्चों के साथ बाइक पर जाता दिखा शख्स

किसी भी देश में सड़क दुर्घटना लापरवाही से वाहन चलाने की वजह से होती है। इन हादसों को रोकने के लिए सरकार और प्रशासन लोगों को ट्रैफिक नियमों से अवगत कराने का काम करती रहती है। अलग-अलग प्रोग्राम के तहत लोगों को सावधानीपूर्वक वाहन चलाने के लिए और ट्रैफिक के सभी नियमों को पालन करने के लिए कहती है। मगर फिर लोग हैं कि बाज नहीं आते हैं। अभी एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो इसका जीता जागता उदाहरण है। वीडियो में एक शख्स अपने 5 बच्चों को एक बाइक पर बैठाकर चलाते हुए नजर आ रहा है। पुलिस के पूछने पर शख्स ने जब कारण बताया तो पुलिस की भी हंसी निकल पड़ी।

वजह सुनकर हंस पड़े पुलिसवाले

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक शख्स ट्रैफिक के नियमों के साथ खिलवाड़ करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस शख्स ने बाइक पर पीछे 3 बच्चों को तो वहीं आगे टंकी पर दो बच्चों को बैठाया हुआ है। इसके अलावा इसने खुद भी हेलमेट नहीं पहना हुआ है। शख्स ने अपनी जान के साथ ही साथ पांचों बच्चों की भी जिंदगी खतरे में डाल रखा है। पुलिस ने जब इसको रोककर पूछा कि वह ऐसे कहां जा रहा है, तो उसका जवाब सुनकर पुलिस वाले भी हंसने लगे। शख्स ने कहा कि, 'मेरी पत्नी अस्पताल में भर्ती है। मुझे एक बेटा हुआ है जिससे मिलने उसके सभी भाई देखना चाहते हैं। इसलिए मैं उन्हें लेकर अस्पताल जा रहा हूं।'

यहां देखें वायरल वीडियो

बता दें कि यह मामला लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाइवे बाईपास के नजदीक का है। हालांकि पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट के तहत उस शख्स का चालान काट लिया है।

ये भी पढ़ें-

Viral: एक सीट और दो दावेदार, इसके बाद चलती ट्रेन में घूसे और लातों से हुए वार

कभी देखा है इतना Dedicated चोर! 2 महीने बाद चोरी की अधूरी वारदात को दिया अंजाम और उड़ा ले गया...

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement