A
Hindi News वायरल न्‍यूज सोशल मीडिया पर आखिर क्यों वायरल हो रहा है Rusk का वीडियो, लोग बोले- 'ये बीड़ी फ्लेवर का है'

सोशल मीडिया पर आखिर क्यों वायरल हो रहा है Rusk का वीडियो, लोग बोले- 'ये बीड़ी फ्लेवर का है'

हर कोई सुबह-सुबह चाय के साथ बिस्किट या फिर रस्क खाना पसंद करता है। मगर इस वायरल वीडियो को देखने के बाद हर कोई रस्क से दूरी बना लेगा।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB रस्क का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

भारत में रहने वाली एक बड़ी आबादी आज भी रस्क खाना पसंद करती है। बच्चा हो या फिर बूढ़ा हर कोई इसे बड़े चाव से खाता है। सुबह की चाय हो या फिर शाम की चाय, इसके साथ बिस्किट, नमकीन या फिर रस्क का होना बहुत जरूरी होता है। वरना चाय पीने में मजा नहीं आता है। अगर आपके भीतर भी यह आदत है और आप भी चाय के साथ रस्क खाते हैं, तो फिर यह खबर आपके काम की ही है। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक फैक्ट्री के अंदर आपके फेवरेट रस्क बनाए जा रहे हैं। वीडियो देखने के बाद आप निश्चित तौर पर रस्क से दूरी बना लेंगे।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो किसी ऐसी फैक्ट्री का है जहां पर रस्क तैयार किया जाता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ वर्कर्स मिलकर मैदा, तेल, नमक आदि सामान मिलाकर उसे गूतथे हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद वीडियो में आप रस्क का बेकिंग प्रोसेस देख सकते हैं। जब रस्क पूरी तरह से तैयार हो जाते हैं तो इस पैक किया जाता है। वीडियो में देखने वाली बात यह है कि रस्क बनाने के दौरान किसी भी वर्कर ने किसी भी तरह की सफाई का ध्यान नहीं रखा। इतना ही नहीं, एक वर्कर मैदा और पानी मिलाते समय एक साथ से बीड़ी पीता हुआ भी नजर आता है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने रस्क से दूरी बनाने का फैसला ले लिया।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Ananth_IRAS नाम के अकाउंट से एक अधिकारी ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, 'अगर यह सच है तो मुझे दोबारा टोस्ट खाने में डर लगेगा।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 लाख 97 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इससे अच्छा है कि आप अपने घर पर ही ब्रेड बनाएं। दूसरे यूजर ने लिखा- अच्छा हुआ उसने पैरा का इस्तेमाल नहीं किया।

ये भी पढ़ें-

लड़कियों को हल्के में लेने वालों को मिला करारा जवाब, महिला ने शानदार करतब कर लोगों का जीता दिल, Video Viral

Viral Video: Hii कहते ही Air Hostess को बच्चे ने टोका, कहा- 'Hello छोड़ो और...'