Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Viral Video: Hii कहते ही Air Hostess को बच्चे ने टोका, कहा- 'Hello छोड़ो और...'

सोशल मीडिया पर फिलहाल एक छोटे से बच्चे का वीडियो खूब देखा जा रहा है। बच्चा प्लेन में एंट्री लेते ही Air Hostess को Hii और Hello करने से रोक देता है। इसके बाद Air Hostess भी हंसने लगती है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 21, 2023 20:04 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Hii बोलते ही Air Hostess को बच्चे ने रोका

आपने कभी ना कभी प्लेन में सफर तो जरूर किया होगा। जब भी आप प्लेन में जाते हैं तो आपने देखा होगा कि गेट के पास एक Air Hostess लोगों का स्वागत करने के लिए खड़ी होती है। Air Hostess हर शख्स को Hii या फिर Hello कहते हुए उसका स्वागत करती है और उसके मगंलमय सफर की कामना करती है। मगर अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बच्चा Air Hostess को Hii करने पर टोक देता है। इसके बाद का वीडियो काफी मजेदार है।

Hii, Hello छोड़ो और...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक Air Hostess सभी का स्वागत करने के लिए खड़ी है। इधर कैमरे में एक बच्चा नजर आएगा जो अपने आगे खड़े लोगों को चलने के लिए कहता है। Air Hostess जैसे ही उस बच्चे का स्वागत करने के लिए हाथ जोड़कर उसे Hii कहती है, बच्चा उसे रोक देता है। इसके बाद वह बच्चा उसे कहता है कि, 'Hii, Hello छोड़ो, हरे कृष्णा बोलो।' इसके बाद वह Air Hostess हंसने लगती है और उस बच्चे के कहने पर 'हरे कृष्णा' कहकर उसका स्वागत करती है। इसके बाद प्लेन में पहले से बैठे दूसरे यात्री भी उस बच्चे को 'हरे कृष्णा' कहते हुए नजर आते हैं।

वीडियो हो गया वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'यह काफी खूबसूरत है। सही उम्र में संस्कार सीखाने का यह नतीजा है।' वीडियो देखने के बाद यूजर्स कमेंट्स में 'हरे कृष्णा' लिख रहे हैं। खबर लिखे जाने तक वीडियो को करीब 6 हजार लोगों ने देख लिया है।

यहां देखें प्यारा सा वीडियो

ये भी पढ़ें-

हद है! शादी का घर बन गया जंग का अखाड़ा, रसगुल्ले की चाहत में दो पक्षों में हुई भयंकर लड़ाई

पैसा कमाने के लिए लड़की ने ढूंढा अजीब तरीका, अपने ही आधे बेड को किराए पर चढ़ाया, रेंट सुनकर आ जाएगा चक्कर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement