Friday, April 26, 2024
Advertisement

Chhath pooja के लिए घर जाते शख्स को ट्रेन से निकाला, Viral Video में बंदे ने बताया पूरा मामला

अभी सोशल मीडिया पर छठ पूजा से जुड़ा हुआ एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बंदा बता रहा है कि कैसे लोगों ने उसे घर नहीं जाने दिया और ट्रेन से धक्का मारकर उतार दिया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 17, 2023 19:30 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB शख्स को ट्रेन से धक्का मारकर बाहर निकाला

पूर्वांचल में मनाए जाने वाले महापर्व छठ की शुरूआत आज से हो गई है। नहाय खाय के साथ शुरू हुए इस पर्व को चार दिनों तक पूरी आस्था और श्रद्धा के साथ मनाया जाएगा। छठ महापर्व में शामिल होने के लिए हर कोई अपने घर जाना चाहता है। इस दौरान ट्रेन में काफी भीड़ भी देखने को मिल रही है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखने के बाद आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी। दरअसल एक युवक छठ पूजा के लिए ट्रेन से अपने घर जा रहा था मगर कुछ लोगों ने उसे ट्रेन से धक्का मारकर उतार दिया। वायरल वीडियो में उसने पूरा किस्सा बताया है।

शख्स ने बताया पूरा मामला

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी। दरअसल एक शख्स छठ पूजा के लिए ट्रेन से अपने घर जा रहा था मगर कुछ लोगों ने उसे ट्रेन से उतार दिया। वीडियो में बंदे ने बताया कि, 'मैं एक कोच में चढ़कर अपने कोच तक जा रहा है। इसी दौरान उन्होंने मुझे धक्का मारकर उतार दिया।' उसने आगे बताया कि उसका सारा सामान भी ट्रेन में रह गया। वीडियो में शख्स काफी दुखी लग रहा है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

लोगों ने दिया ऐसे साथ

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर _chhath_puja_ नाम के पेज से शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4.1 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भाई का दुख कोई नहीं समझ सकता है। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसे में बहुत दुख होता है। तीसरे यूजर ने लिखा- जिसने ऐसा किया उसे छठ माता कभी माफी नहीं करेंगी। एक और यूजर ने लिखा- मैं भी बिहारी हूं, तुम चिंता मत करो, हम तुम्हारी मदद करेंगे।

ये भी पढ़ें-

Viral Video: लड़का है या भाभी, साड़ी पहन भोजपुरी गाने पर किया ऐसा डांस कि लोगों ने पकड़ लिया अपना सिर

'मजेदार तो है लेकिन क्यों'... Viral Video देखने के बाद आनंद महिंद्रा ने पूछा सवाल, लोग दे रहे हैं जवाब

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement