Thursday, May 09, 2024
Advertisement

हद है! शादी का घर बन गया जंग का अखाड़ा, रसगुल्ले की चाहत में दो पक्षों में हुई भयंकर लड़ाई

आगरा में हुई एक शादी की चर्चा आजकल बहुत जोरों-शोरों से हो रही है। चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि शादी में रसगुल्ले को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 21, 2023 19:11 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA आगरा की एक शादी में रसगुल्ले के लिए भिड़ गए लोग

शादी हर किसी के जीवन का एक खास पल होता है। अपनी शादी को भव्य और यादगार बनाने के लिए दूल्हा और दुल्हन, दोनों ही हर संभव प्रयास करते हैं। खूबसूरत सजावट से लेकर एक से बढ़कर एक फूड आइटम शादी में बनवाया जाता है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा होगा कि यह फूड आइटम शादी में मारपीट का कारण बन सकता है। दरअसल सोशल मीडिया पर आगरा की एक शादी की काफी चर्चा हो रही है क्योंकि शादी में रसगुल्ले की वजह से दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इस लड़ाई में 6 लोगों के घायल होने का दावा भी किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर हो रही है चर्चा

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर आगरा के उस शादी की खूब चर्चा हो रही है जहां सिर्फ रसगुल्ले की वजह से दो पक्ष आपस में भिड़ गए। लड़ाई ने इतना गंभीर रूप ले लिया कि इसमें 6 लोग घायल भी हो गए। इस लड़ाई से जुड़े पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

पुलिस ने दी यह जानकारी

उत्तर प्रदेश पुलिस की तरफ से इस वायरल पोस्ट को सही बताया गया। फतेहाबाद के ACP ने @agrapolice ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस लड़ाई की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि, '19 नवंबर 2023 की रात थाना शमशाबाद के भोपालपुरा में एक शादी थी। शादी में रसगुल्ले की मांग को लेकर एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर कटाक्ष कर दिया गया। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। पुलिस ने तुरंत सभी घायलों का इलाज कराया है।'

उन्होंने आगे बताया कि, अभी तक इस मामले में किसी भी पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। जैसे ही हमें तहरीर प्राप्त होगी, हम मामले में कार्रवाई करेंगे।

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों ने जमकर मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा- रसगुल्ले थे इसलिए ज्यादा कुछ नहीं हुआ, अगर गुलाब जामुन होते तो 10-12 लोगों का तो मर्डर हो जाता। दूसरे यूजर ने लिखा- ये सिर्फ उत्तर प्रदेश में ही हो सकता है। तीसरे यूजर ने लिखा- हद ही हो गई है।

ये भी पढ़ें-

पैसा कमाने के लिए लड़की ने ढूंढा अजीब तरीका, अपने ही आधे बेड को किराए पर चढ़ाया, रेंट सुनकर आ जाएगा चक्कर

नदी में एक साथ नहा रहा था कपल, तभी लड़की ने बंदर से ले लिया पंगा, फिर जो हुआ...

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement