Thursday, May 02, 2024
Advertisement

नदी में एक साथ नहा रहा था कपल, तभी लड़की ने बंदर से ले लिया पंगा, फिर जो हुआ...

एक कपल ने बंदर को हल्के में ले लिया जो बाद में उन्हें महंगा पड़ गया। दरअसल घाट पर पानी में नहाते हुए लड़की ने बंदर के ऊपर पानी फेंक दिया। इसके बाद नाराज बंदर ने अपना बदला लेने में बिल्कुल भी देरी नहीं की।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: November 21, 2023 17:26 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बंदर ने सबके सामने कपल से लिया बदला

सोशल मीडिया पर हर दिन ना जाने कितने ही वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हर कोई हैरान हो जाता है तो वहीं कुछ वीडियो देखने के बाद लोगों ने शर्म आने लगती है। मगर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। दरअसल घाट पर पानी में नहाते-नहाते एक लड़की ने बंदर को छेड़ दिया। इसके बाद बंदर ने उसके बॉयफ्रेंड को अपना टारगेट बना लिया। फिर जो हुआ, उसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

वीडियो हुआ जमकर वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको अच्छा सबक सिखा सकता है। वीडियो में एक कपल घाट पर पानी के भीतर मजे लेते हुए नहा रहे थे। इसी दौरान उनके सामने एक बंदर आकर सीढ़ियों पर बैठ गया। लड़की ने मजे ही मजे में बंदर पर पानी फेंक दिया। यह बात बंदर को पसंद नहीं आया। जैसे ही बंदर उनपर हमला करने के लिए आगे बढ़ा, लड़की वहां से भाग गई। इसके बाद लड़का फंस गया। बंदर ने छलांग लगाते हुए शख्स का हाथ पकड़ लिया। बंदा किसी तरह अपना हाथ छुड़ाकर वहां से भागा लेकिन बंदर उसके पीछे-पीछे भागने लगा। घाट पर खड़े कई लोग उसकी वीडियो बनाते हुए उसपर हंसने लगे। आगे क्या हुआ, वीडियो में उसकी जानकारी नहीं मिली।

लोगों ने कही ये बात

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर comedynation.teb नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'करे कोई और भरे कोई।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 32 हजार 900 लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- हम लड़के हैं जनाब, हमारे साथ ऐसा ही होता है। दूसरे यूजर ने लिखा- एक वीडियो देखने के चक्कर में ना जाने कितनों को कच्छे में देखना पड़ा। तीसरे यूजर ने लिखा- हर बार गलती लड़की की होती है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

अरे भाई! यह Alarm तो कुम्भकर्ण की भी नींद उड़ा देगा, वीडियो देख लोग बोले- 'कमाल का आइटम है'

ये तो असंभव है! सोशल मीडिया पर छाया दूध देने वाला 'बकरा', Viral Video देख लोग हुए हैरान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement