Friday, May 17, 2024
Advertisement

Viral Video: मुंबई की लोकल में ही बना डाला रेस्टोरेंट, यात्रियों को सफर में ही परोसी गई डिशेज

मंबई की धड़कन कही जानें वाली लोकल ट्रेन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, दो लोगों ने मुंबई की लोकल ट्रेन में ही एक टेंपरेरी रेस्टोरेंट बना डाला, अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खब पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: November 20, 2023 14:03 IST
मुंबई की लोकल ट्रेन में बनाया रेस्टोरेंट- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB(INSTAGRAM) मुंबई की लोकल ट्रेन में बनाया रेस्टोरेंट

मुंबई देश के सबसे व्यस्त शहरों में से एक है और इसकी लोकल ट्रेन को शहर का धड़कन कहा जाता है। मुंबई में रह रहे सभी लोग चाहे वो स्थानीय हों या बाहर से आए हुए, ज्यादातर सभी यहां की लोकल ट्रेन से सफर करते हैं। लगभग हर स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर खाने-पीने की शॉप होती ही हैं, हालांकि सफर के दौरान ट्रेन में भोजन करने का आनंद ही अलग ही होता है। ऐसे में अगर हम आपसे कहें कि मुंबई की लोकल में दो लोगों ने एक टेंपरेरी रेस्टोरेंट बना डाला तो आपको विश्वास नहीं होगा लेकिन यह बिलकुल सच है। मुंबई की लोकल में बनाए गए टेंपरेरी रेस्टोरेंट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। 

मुंबई की लोकल में दो लोगों द्वारा किए गए अजीबोगरीब काम और नए विचार को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है। आर्यन कटारिया और सार्थक सचदेवा ने मुंबई लोकल ट्रेनों में अब तक की अपनी यात्रा के पलों को शेयर किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो में, निमंत्रण सहित विचार को वास्तविकता में बदलने के लिए की गई तैयारियों के बारे में बताया। वीडियो में "टेस्टी टिकट" के उद्घाटन की संपर्क जानकारी, तारीख, समय और स्थान दिखाया गया, जो सभी ग्राहकों को मुफ्त भोजन प्रदान करेगा।

वीडियो में दोनों ने एक लोकल ट्रेन के डिब्बे में एक छोटी सी फोल्डिंग टेबल लगाई और उसे कपड़े से ढक दिया। इसके बाद उन्होंने बाकायदा यात्रियों को मेन्यू दिया। जैसा कि वीडियो में देख सकते हैं कि इसके बाद उन्होंने यात्रियों को केचप के साथ मैगी और अजवायन के साथ जलेबी परोसी। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो को 99,000 से ज्यादा लाइक और बहुत सी प्रतिक्रियाएं मिलीं। इनमें एक यूजर ने कमेंट किया, “खाते-खाते अगर उतरने का स्टेशन आ गया।” वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि "यह बहुत अच्छा है।"

ये भी पढ़ेें- भारत का पहला IIM कौन सा है 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement