Monday, May 13, 2024
Advertisement

Viral Video: दूल्हे की एक गलती से बाप का दिमाग हुआ गरम, पूरी बारात के सामने चप्पल से कर दी पिटाई

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो लोगों को काफी अच्छी सीख देगा। दरअसल शादी के बाद दूल्हे ने अपने ससुर से दहेज में मोटरसाइकिल की मांग कर डाली। इसके बाद दूल्हे का बाप उस पर खफा हो गया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 17, 2023 21:20 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB भरी बारात के सामने दूल्हे की चप्पल से पिटाई हुई

सोशल मीडिया पर हर दिन अनगिनत वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसमें ज्यादातर वीडियो ऐसे होते हैं जो आपको या तो हैरान करते हैं या फिर हंसने पर मजबूर कर देते हैं। मगर कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं जो लोगों को अच्छी सीख देते हैं। अभी कुछ ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जो लोगों को दहेज ना मांगने के लिए प्रेरित करेगा। दरअसल शादी के बाद दूल्हे ने अपने ससुर के सामने दहेज में मोटरसाइकिल की मांग रख दी। मगर यह बात दूल्हे के पिता को अच्छी नहीं लगी।

वायरल वीडियो देगी अच्छी सीख

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो सभी को यह बताएगा कि दहेज मांगना गलत है। जो लोग दहेज का समर्थन करते हैं उनके साथ क्या हो सकता है, इस वीडियो में उसका छोटा सा नमूना है। दरअसल वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स के हाथ में चप्पल है और उसने दूल्हे का कॉलर पकड़ा हुआ है। दूल्हे को एक चप्पल मारते हुए शख्स कहता है कि, 'तू चल मैं तूझे खेत बेचकर मोटरसाइकिल दूंगा। अपनी बीवी को लेकर चल।' यह शख्स कोई और नहीं, दूल्हे का पिता है, जो दहेज की बात पर अपने बेटे से नाराज हो गया था।

खुद देख लीजिए वीडियो

लोगों ने किया ऐसा कमेंट

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में मजाकिया अंदाज लिखा है- दहेज मे सिर्फ मोटरसाइकि ही तो मांगी थी। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 13 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मिथलांचल में हमेशा बारातियों की पिटाई तो होती है, अब दूल्हा भी सुरक्षित नहीं है। दूसरे यूजर ने हंसते हुए इमोजी शेयर किया है।

ये भी पढ़ें-

हरियाणवी गाने पर लड़की ने दिया देसी डांस का तड़का, वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका

Chhath pooja के लिए घर जाते शख्स को ट्रेन से निकाला, Viral Video में बंदे ने बताया पूरा मामला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement