Sunday, May 12, 2024
Advertisement

हरियाणवी गाने पर लड़की ने दिया देसी डांस का तड़का, वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका

मेट्रो ट्रेन के भीतर डांस करती एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया आजकल काफी छाया हुआ है। अभी तक वीडियो को 6 लाख 96 से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 17, 2023 20:43 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB मेट्रो में डांस करती लड़की का वीडियो वायरल

आजकल हर किसी की सिर्फ एक ही चाहत है कि कुछ भी करके वो सोशल मीडिया पर फेमस हो जाए। हर कोई चाहता है कि उसे भी थोड़ा सा फेम और थोड़ा सा नेम मिल जाए। और इसका सबसे आसान तरीका लोगों का डांस करके वीडियो अपलोड करना लगता है। इसलिए तो आप देख रहे होंगे कि चाहे रेलवे स्टेशन और या फिर मेट्रो स्टेशन, चाहे चलती ट्रेन हो या फिर चलती मेट्रो हो, लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ता है। वे अजीबो-गरीब हरकतें करते हुए वीडियो बना लेते हैं और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें एक लड़की चलती मेट्रो में डांस करती हुई नजर आ रही है। लेकिन वीडियो वायरल होते ही जमकर ट्रोल हो गई।

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़की काली साड़ी पहनकर मेट्रो के भीतर डांस करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की हरियाणवी गाने पर डांस कर रही है। इस दौरान ट्रेन में काफी लोग सफर कर रहे हैं। कुछ लोग उस लड़की को इग्नोर कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का  चेहरा देखकर यह पता चल रहा है कि उन्हें मजा आ रहा है। वीडियो काफी कम समय में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

लोगों ने कर दिया ट्रोल

इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर kannu__coffee_girl नाम के यूजर ने शेयर किया  है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 लाख 96 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इन लड़कियों को क्या होता जा रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- रील बनाने वालों एक बात बताओं, तुम्हे ऐसा करते हुए अजीब नहीं लगता है। तीसरे यूजर ने लिखा- बस जिंदगी में इतना कॉन्फिडेंस चाहिए।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Chhath pooja के लिए घर जाते शख्स को ट्रेन से निकाला, Viral Video में बंदे ने बताया पूरा मामला

ये क्या, शुरू होने से पहले ही खत्म हो गई लड़ाई, बंदे की चालाकी देख लोग ऑस्कर अवार्ड की कर रहे सिफारिश

 

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement