Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अब हो जाइए सावधान! मेट्रो स्टेशन पर आ गई है चोरों की ये चतुर टीम, वायरल वीडियो उड़ा देगा होश

बस और ट्रेन में अकसर लोगों की जेब कटने की खबरे सामने आती रहती हैं। लेकिन अब दिल्ली मेट्रो भी लोगों के लिए सुरक्षित नहीं रही है। मेट्रो स्टेशन पर चोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 15, 2023 22:05 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मेट्रो स्टेशन पर चोरी का वीडियो वायरल

दिल्ली मेट्रो को बस की तुलना में काफी सुरक्षित साधन माना जाता है। बस में कई बार चोर लोगों की जेब काट लेते हैं। मगर मेट्रो में ऐसा मामला शायद ही कभी सुनने को मिला होगा। लेकिन कहते हैं कि चोरों का कोई ठिकाना नहीं होता है। अब कुछ महिलाएं दिल्ली मेट्रो में भी चोरी करती हुई नजर आ रही हैं। मेट्रो स्टेशन पर चोरी करती कुछ महिलाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ऐसा शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

चोरी का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल दिल्ली मेट्रो का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीन महिलाएं एक दूसरी महिला के चारों तरफ खड़ी हो जाती है। जैसे ही मेट्रो के गेट खुलते हैं और लोग मेट्रो में चढ़ने और उतरने लगते हैं, ये महिलाएं एक्टिव हो जाती है। मौका मिलते ही तीनों में से एक महिला उस दूसरी महिला के बैग में से सामान चुरा लेती है। इसके बाद वह महिला मेट्रो में चढ़ जाती है और ये तीनो महिलाएं वहां से हट जाती हैं। वीडियो में बंदा बता रहा है कि कई मेट्रो आकर चली गई हैं, लेकिन ये महिलाएं उन मेट्रो में चढ़ नहीं रही हैं। वीडियो में बताया गया है कि यह राजीव चौक की घटना है।

यहां देखें वायरल वीडियो

दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर चोरी का यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @GaurSahabisBac नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद अब आप भी सावधान हो जाइए, वरना आपकी भी जेब कोई इसी तरह से काट कर रफूचक्कर हो जाएगा।

ये भी पढ़ें-

Bhupendra Jogi इज बैक, नए डायलॉग की वजह से सोशल मीडिया पर एक बार फिर वायरल हुए भूपेंद्र जोगी

 

बाप रे बाप! स्लीपर कोच को लोगों ने बना दिया जनरल, छठ पर घर जाने वालों की भीड़ देख हिल जाएंगे आप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement