Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बाप रे बाप! स्लीपर कोच को लोगों ने बना दिया जनरल, छठ पर घर जाने वालों की भीड़ देख हिल जाएंगे आप

छठ का महापर्व आने वाला है। इस त्योहार को मनाने वाला हर आदमी अपने घर जाना चाहता है। लेकिन लोगों की संख्या ज्यादा होने की वजह से हर किसी को टिकट नहीं मिल पा रहा है। इस कारण ट्रेनों का नजारा कुछ अलग ही दिखाई दे रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 15, 2023 18:49 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB छठ के लिए ट्रेनों में दिखी ऐसी भारी भीड़

दिवाली का त्योहार मनाने के बाद लोग अब छठ महापर्व की तैयारी में लगे हुए हैं। हर कोई चाहता है कि वह अपने परिवार के साथ ही इस पर्व को मनाए। लेकिन लोगों की संख्या ज्यादा है और ट्रेनों की संख्या कम। इस वजह से हर किसी को टिकट नहीं मिल पा रही है। लेकिन लोग बिना टिकट के भी घर जाने के लिए ट्रेनों में सफर कर रहे हैं। इस वजह से ट्रेन में काफी भीड़ देखने को मिल रही है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक ट्रेन के गेट पर इतने लोग खड़े हैं कि अंदर जाने के लिए लोगों को जगह तक नहीं मिल पा रही है।

वीडियो हुआ वायरल 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं, मगर ट्रेन के अंदर पहले से ही इतनी भीड़ है कि किसी को जगह नहीं मिल पा रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जगह नहीं मिल पाने पर एक बंदा अपना चतुर दिमाग चलाता है और लोगों के सिर के ऊपर से ट्रेन में घूसने की कोशिश करता है। लेकिन उसका मिशन फेल हो जाता है और आखिर में उसे हार मानकर बाहर उतरना पड़ता है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर bihar_waala नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में 'जय छठी मईया' और 'जय बिहार जय बिहारी' लिखा हुआ है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- सरकार को वोट याद रहता है लेकिन पूजा स्पेशल ट्रेन का इंतजाम नहीं पा रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- बाप रे बाप! हमारी नीतीश सरकार सो रही है।

ये भी पढ़ें-

Video Viral: श्रेयस अय्यर के शतक लगाते ही कुछ यूं झूम उठे रोहित शर्मा, कैमरे में कैद हुआ मजेदार मोमेंट

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है 'केजरीवाल डोसा', जानें क्यों मिला इसे ऐसा अनोखा नाम

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement