Thursday, May 09, 2024
Advertisement

छठ का प्रसाद ठेकुआ मांग कर खाते थे, मैं पूर्वांचल वासियों से 4 दिसंबर के लिए प्रसाद मांगने आया हूं : जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली के बीजेपी कार्यालय में पूर्वांचल मोर्चा के छठ पूजा आयोजन समिति के प्रमुखों के साथ अभिनंदन समारोह में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनका जन्म बिहार में हुआ है तो इस राज्य की छाप स्वाभाविक रूप से उन पर है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: November 21, 2022 23:28 IST
JP Nadda- India TV Hindi
Image Source : FILE JP Nadda

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रदेश पूर्वांचल मोर्चा द्वारा आयोजित छठ पूजा आयोजन समिति प्रमुखों के अभिनंदन कार्यक्रम में सम्मलित हुए और उन्हें संबोधित किया। जेपी नड्डा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी व्यक्ति का जहां जन्म और पालन पोषण होता है उसकी अमिट छाप उस इंसान के ऊपर हमेशा ही रहती है। 

यहां मेरा जन्म हुआ, बिहार की छाप मेरे ऊपर है: नड्डा 

उन्होंने कहा कि आज भी बिहार, जहां मेरा जन्म हुआ, वहां की छाप मेरे ऊपर है और मैं सौभाग्यशाली हूं। जो मुझे गंगा किनारे 20 सालों तक छठ पूजा मनाने का अवसर मिला। उन्होंने कहा कि अब जरूरी है कि गंगा की तरह दिल्ली में यमुना को भी साफ करने का काम करेंगे।

छठ का प्रसाद मांगकर खाते थे, आज 4 दिसंबर के लिए प्रसाद मांग रहा हूं: नड्डा

आगे नड्डा ने कहा कि छठ का प्रसाद और विशेषकर ठेकुआ मांगकर खाते थे, उसी तरह एक बार फिर से पूर्वांचलवासियों से मैं 4 दिसंबर के लिए प्रसाद मांगने आया हूं। ताकि पूर्वांचलवासियों के आशीर्वाद से दिल्ली की बेईमान और भ्रष्ट केजरीवाल सरकार को दिल्ली से उखाड़ फेंकना है। 

उन्होंने विश्वास जताया कि आगामी चुनाव में भाजपा एक बार फिर से पूर्वांचलवासियों के समर्थन से निगम में दिल्लीवासियों की सेवा करने के लिए आने वाली है। कार्यक्रम में दिल्ली की लगभग 500 से अधिक छोटी-बड़ी छठ पूजा समितियों के पदाधिकारी सम्मलित हुए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement