Monday, May 20, 2024
Advertisement

केएल राहुल ने हार के बाद की ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की तारीफ, कहा - हमारे लिए उन्हें रोकना मुश्किल था

IPL 2024: लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में 10 विकेट से एकतरफा हार का सामना करना पड़ा, जिसमें हैदराबाद की टीम ने 166 रनों के टारगेट का पीछा भी सिर्फ 9.4 ओवर्स में कर लिया। इस मुकाबले में हार के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल काफी निराश नजर आए।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: May 09, 2024 6:35 IST
KL Rahul- India TV Hindi
Image Source : AP केएल राहुल

लखनऊ सुपर जाएंट्स टीम के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला गया 8 मई को मुकाबला किसी बुरे सपने से कम साबित नहीं हुआ। इस मैच में लखनऊ की टीम जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर्स में 165 रनों के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब हो पाई तो वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने इस टारगेट को सिर्फ 9.4 ओवर्स में बिना किसी नुकसान के हासिल कर लिया। इस मैच में करारी हार के बाद लखनऊ टीम के कप्तान केएल राहुल काफी निराश नजर आए जिसमें उन्होंने इस बात को माना कि उनकी टीम के लिए ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा को रोकना मुश्किल था।

मेरे पास इस हार के लिए शब्द नहीं हैं

सनराइजर्स हैदराबाद टीम के खिलाफ हार के बाद केएल राहुल ने कहा कि मेरे पास अभी शब्द नहीं है कि मैं इसे किस तरह से बयां करूं। हमने ऐसी बल्लेबाजी टीवी पर देखी थी। लेकिन ये बिल्कुल ही अविश्वसनीय बल्लेबाजी थी। उनके बल्ले पर हर गेंद बिल्कुल बीच में लगते हुए दिख रही थी। हम हेड और अभिषेक की बल्लेबाजी की तारीफ करते हैं। उन्होंने छक्के मारने की कला पर काफी काम किया है। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से हमको बिल्कुल भी ये मौका नहीं दिया कि हम पिच को दूसरी पारी के दौरान थोड़ा समझ सके आखिर किस तरह की गेंदबाजी करनी है। वह पहली ही बॉल से आक्रामक सोच के साथ उतरे थे, ऐसे में हमें उन्हें रोकने का कोई मौका भी नहीं मिला। एक बार आप मैच हारते हैं तो आपके लिए कई फैसलों पर सवाल उठाए जाते हैं। हमने इस मैच में तकरीबन 40 से 50 रन कम बनाए। पावरप्ले में विकेट गंवाने के बाद हम मुकाबले में अपनी लय को वापस नहीं पा सके। आयुष और निकोलस पूरन ने अच्छी बल्लेबाजी और हमें 166 के स्कोर तक पहुंचाया लेकिन यदि हम 240 भी बनाते तो भी वह चेज कर लेते।

लखनऊ को प्लेऑफ पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए जीतने होंगे आखिरी 2 मुकाबले

इस मुकाबले में 10 विकेट से बड़ी हार के चलते लखनऊ सुपर जाएंट्स टीम नेट रनरेट भी काफी खराब हुआ है जो अब -0.769 का है, ऐसे में टीम को प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए आखिरी 2 मुकाबलों में जीत हासिल करना काफी जरूरी हो गया है। लखनऊ की टीम अभी प्वाइंट्स टेबल में छठे नंबर पर है जिसमें 12 मैचों में 6 जीत और 6 हार के साथ उसके 12 अंक हैं। वहीं अब उन्हें 14 मई को दिल्ली कैपिटल्स जबकि 17 मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबला खेलना है।

ये भी पढ़ें

पावरप्ले में अर्धशतक लगाते ही ट्रेविस हेड ने बनाया ये रिकॉर्ड, सिर्फ डेविड वॉर्नर से हैं पीछे

'बाबर 3 सीधे छक्के लगा दें, तो टीवी पर आना बंद कर दूंगा', PAK कप्तान को उन्हीं के देश से मिला चैलेंज

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement