Monday, May 20, 2024
Advertisement

साउथ का ये सुपरस्टार बनना चाहता था सिंगर, आज एक्टिंग देख फैंस बजाते हैं ताली

साउथ में कई ऐसे एक्टर हैं जो सिंगर बनना चाहते थे, लेकिन किस्मत से वो एक्टर बन गए। हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की जो अपने दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। हाइएस्ट पेड एक्टर्स में शुमार विजय देवरकोंडा 9 माई को अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 08, 2024 23:17 IST
Vijay Deverakonda birthday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विजय देवरकोंडा

पैन इंडिया स्टार बन चुके विजय देवरकोंडा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा हमेशा प्रर्सनल लाइफ को लेकर लोगों के बीच चर्चा में रहते हैं। अपने दमदार किरदार और शानदार एक्टिंग के लिए फेमस विजय देवरकोंडा 9 माई को अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं।हाइएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार सुपरस्टार विजय आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' एक्टर विजय देवरकोंडा साउथ इंडिया के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपने काम के लिए खूब चर्चित हैं। विजय देवरकोंडा साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखरे चुके हैं। एक्टर विजय देवरकोंडा सिंगर बनना चाहते थे, लेकिन आज वो स्टार बन गए हैं।

सिंगर बनाना चाहते थे विजय देवरकोंडा

विजय देवरकोंडा ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में दमदार और धमाकेदार काम कर अपनी एक अलग पहचान बना ली है। उन्होंने 'अर्जुन रेड्डी', 'गीता गोविंदम', 'लाइगर' और 'येवडे सुब्रमण्यम' जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय से इंडस्ट्री में धाक जमाई है। 2011 में फिल्म 'नुव्विला' से अपने अभिनय की शुरुआत करने के बाद विजय ने कई हिट फिल्में दी हैं। विजय देवरकोंडा की बचपन में सिंगर बनाने की ख्वाहिश थी। उनका बचपन का सपना सिंगर बनाने का था और उन्होंने इसलिए शास्त्रीय संगीत सीखने की भी कोशिश की थी।

इस बॉलीवुड एक्टर के फैन हैं विजय देवरकोंडा

विजय के फेवरेट बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर हैं। अपनी फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन के दौरान दिए इंटरव्यू में विजय देवरकोंडा खुलासा किया था, 'मैं जब एक्टर बनना चाहता था तभी से रणबीर कपूर की फिल्में देखा करता था। मुझे बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर पसंद हैं वो बहुत अच्छी एक्टिंग करते हैं मुझे उनका स्टाइल भी अच्छा लगता है।' बता दें कि विजय एक किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं। वहीं थियेटर में एक्टिंग सीखने के दौरान 2011 में उन्हें 'नुविला' नाम की फिल्म में एक सपोर्टिंग रोल मिला।

विजय देवरकोंडा के बारे में

साल 2016 में विजय को तरुण भास्कर ने अपनी फिल्म 'पेलि चोपुल्लु' में लीड रोल में कास्ट किया। इसके बाद देवरकोंडा ने लगातार हिट फिल्में दी। आज देवरकोंडा पैन इंडिया स्टार बन गए हैं। देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' भी सुपरहिट थी। वहीं विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की डेटिंग और शादी की खबरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement