Wednesday, June 19, 2024
Advertisement

संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' ने रचा इतिहास, ओटीटी पर डेब्यू से मचा दिया तहलका

संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' ने पहले हफ्ते में ही नया इतिहास रचा दिया है। संजय लीला की इस ओटीटी डेब्यू सीरीज को नेटफ्लिक्स पर तगड़ी व्यूअरशिप मिल रही है। 'हीरामंडी' की मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, और फरदीन खान सहित बाकी स्टार कास्ट भी चर्चा में हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 09, 2024 6:28 IST
Sanjay Leela Bhansali Heeramandi becomes most viewed Indian series- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हीरामंडी

नेटफ्लिक्स और संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' अपने लॉन्च के पहले हफ्ते में ही सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय सीरीज बन गई है। दुनिया भर में संजय लीला भंसाली की ओटीटी डेब्यू सीरीज ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वहीं क्रिटिक्स और लोगों से इस सीरीज को मिले-जुले रिव्यू मिले हैं, लेकिन फिर भी ओटीटी पर सीरीज छाई हुई है। इस बीच अब नेटफ्लिक्स ने इस हफ्ते सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टॉप 10 नॉन-इंग्लिश कॉन्टेंट सीरीज और फिल्मों की लिस्ट निकाली है, जिसमें 'हीरामंडी' का भी नाम शामिल है।

हीरामंडी ने ओटीटी पर तोड़ा व्यूअरशिप रिकॉर्ड

नेटफ्लिक्स की इस लिस्ट में 'हीरामंडी' दूसरे नंबर पर है। इस सीरीज के पहले ही हफ्ते में इसे 4.5 मिलियन यानी 45 लाख बार देखा जा चुका है। दर्शकों ने इस शो को देखने के लिए 33 मिलियन यानी 3.3 करोड़ घंटे का समय नेटफ्लिक्स पर बिताया है। इस सीरीज ने अपनी रिलीज के दूसरे हफ्ते में नेटफ्लिक्स पर 12 मिलियन यानी 1.2 करोड़ व्यूज हासिल किए। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि 'हीरामंडी' को आने वाले दिनों में इसको व्यूज को लेकर जबरदस्त फायदा मिल सकता है।

कपिल शर्मा के शो को दी मात

'हीरामंडी' ने व्यूअरशिप के मामले में कपिल शर्मा के नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को भी पीछे छोड़ दिया है। कपिल का शो अप्रैल के पहले हफ्ते में 2.5 मिलियन यानी 25 लाख व्यूज के साथ तीसरे नंबर पर था तो वहीं छठे हफ्ते में इस शो की व्यूअरशिप गिरकर 1 मिलियन यानी 10 लाख पहुंच गई। 'हीरामंडी' की 43 देशों में स्ट्रीम की गई है।

हीरामंडी की कास्ट का जलवा

संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' के स्टार मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख, फरदीन खान, ताहा शाह बदूशा, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन इन दिनों अपने किरदार को लेकर चर्चा में बन हुए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement