Saturday, May 11, 2024
Advertisement

अश्लीलता जो थमने को तैयार नहीं, दिल्ली मेट्रो में कपल ने पार की सारी सीमाएं, वीडियो देख दंग हो गए लोग

कभी लोगों की सुविधाओं के लिए शुरू हुआ मेट्रो आज अश्लीलता की सभी सीमाओं को पार करने में लगा हुआ है। हर दिन ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसे देख इंसान शर्म से अपना सिर झुका ले। एक बार फिर दिल्ली मेट्रो का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 16, 2023 15:33 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो हुआ वायरल

24 दिसंबर 2002 में पहली बार दिल्ली मेट्रो ट्रेन शाहदरा से तीसहजारी कॉरिडोर पर दौड़ी थी। मेट्रो की शुरूआत दिल्ली में बढ़ते ट्रैफिक को कम करने और लोगों को बेहतर सुविधा देने के लिए की गई थी। लेकिन तब कौन जानता था कि एक दिन यह मेट्रो लोगों के अश्लीलता का अड्डा बन जाएगा। हर दिन सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो को देखने के बाद हर किसी को शर्म आने लगता है कि आखिर मेट्रो के भीतर लोग क्या-क्या कर रहे हैं। अभी भी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल चलती मेट्रो के बीच अश्लील हरकत करते हुए नजर आ रहे हैं।

चलती मेट्रो में KISS करता दिखा कपल

सोशल मीडिया पर आजकल जो वीडियो वायरल हो रहा उसे आप अपने परिवार के साथ तो बिल्कुल नहीं देख पाएंगे। दरअसल वायरल वीडियो में एक लड़का गेट के पास बैठा हुआ है। आप देखेंगे की एक लड़की उसकी गोद में लेटी हुई है और दोनों एक दूसरे को KISS कर रहे हैं। उनके आस-पास कई लोग बैठे हुए हैं मगर उन्हें किसी की भी शर्म नहीं है और वे अपने इस काम में लगे हुए हैं, जैसे मानों यह मेट्रो नहीं बल्कि उनका बेडरूम है। कपल के सामने बैठा एक युवक ने यह वीडियो बनाया, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हालांकि यह वीडियो कब की है, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।

यहां देखें कपल की हरकत

लोगों का क्या कहना है?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, दिल्ली मेट्रो में एंटरटेनमेंट खत्म ही नहीं होता है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 7 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने ताना मारते हुए लिखा- ऑक्सीजन दे रहा है भाई। दूसरे यूजर ने लिखा- दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी है इसलिए एक लड़की दूसरी लड़की को ऑक्सीजन दे रहा है और तुम्हे एंटरटेनमेंट लग रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा- दिल्ली मेट्रो अब थरकियों का अड्डा बन गया है।

ये भी पढ़ें-

'हमको कौनों बात का चिंता नाही', सेमीफाइनल मैच में नारियल पानी पीते हार्दिक पांड्या हो गए वायरल

'आशा है मोहम्मद शामी को नहीं करेंगे गिरफ्तार', दिल्ली पुलिस ने मुंबई पुलिस को किया ट्वीट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement