Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मराठी गाने की धुन में खोए एनसीपी विधायक ने स्टेज पर लगाए ठुमके, अब वीडियो हुआ वायरल

महाराष्ट्र की राजनीति में तमाम हलचलों के बीच इन दिनों एनसीपी के एक विधायक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो है विधायक राजू कारेमोरे का। इस वीडियो में विधायक स्टेज पर चढ़कर ठुमके लगाते दिख रहे हैं।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Amar Deep Updated on: November 17, 2023 14:40 IST
एनसीपी विधायक ने स्टेज पर लगाए ठुमके।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एनसीपी विधायक ने स्टेज पर लगाए ठुमके।

भंडारा: महाराष्ट्र में एनसीपी के विधायक राजू कारेमोरे का एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एनसीपी विधायक राजू कारेमोरे स्टेज पर नर्तकी के साथ जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इसी दौरान इस वीडियो को किसी ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद से ना सिर्फ सोशल मीडियो पर बल्कि अपनी विधानसभा क्षेत्र में भी विधायक जी की जमकर किरकिरी हो रही है।

मराठी गाने पर लगाए ठुमके

बता दें कि यह वीडियो महाराष्ट्र के भंडारा जिले में स्थित तुमसर मोहाड़ी विधानसभा क्षेत्र से विधायक राजू कारेमोरे का है। इस वीडियो में विधायक कारेमोरे मराठी के एक मशहूर गाने 'मला आमदार झाल्यासारखं वाटत' पर जमकर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह भी बता दें कि दीपावली के अवसर पर ग्रामीण क्षेत्रों में मेलों का आयोजन होता है। इस अवसर पर लोगों के मनोरंजन के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। इसी कार्यक्रम के उद्घाटन के लिए राजनीतिक नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है, जिसमें विधायक जी कुछ इस तरह से ठुमके लगाते हुए नज़र आए।

मंडई कार्यक्रम में किया डांस

बताया जा रहा है कि दिवाली के अवसर पर मंडई कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसी दौरान कार्यक्रम में किसी ने मराठी गाना 'मला आमदार झाल्यासारखं वाटत' बजा दिया। इस गाने से विधायक जी को इतना प्रेम था कि वह खुद को रोक ना सके। इसके बाद वह अपने पद की गरीमा को भूलते हुए स्टेज पर चढ़ गए। यहां अन्य समर्थकों और नर्तकी के साथ विधायक जी ने खूब ठुमके लगाए। वहीं अब विधायक जी के ठुमके सोशल मीडियो पर वायरल हो रहे हैं। विधायक जी का नृत्य प्रेम ना सिर्फ वायरल हो रहा है, बल्कि इन दिनों पर अपनी विधानसभा क्षेत्र में चर्चा का विषय भी बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें- 

अब बालासाहेब की पुण्यतिथि पर शिंदे व उद्धव गुट आमने-सामने, लगे 'गद्दारों वापस जाओ' के नारे

हैलो मुंबई पुलिस, 'कार में 7 लोग असॉल्ट राइफल लिए सवार हैं', अब फोन करने वाले की हो रही तलाश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement